trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11443975
Home >>Baran

Baran News: अंता में दो दिवसीय दौरे पर पूर्व मंत्री प्रभू लाल सैनी, गहलोत सरकार पर बोला हमला

राजस्थान के बारां में अंता क्षेत्र के पूर्व भाजपा के विधायक ओर कृषि मंत्री प्रभू लाल सैनी दो दिवसीय अंता विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार पूर्व मंत्री का स्वागत किया. 

Advertisement
Baran News: अंता में दो दिवसीय दौरे पर पूर्व मंत्री प्रभू लाल सैनी, गहलोत सरकार पर बोला हमला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 02:55 PM IST

Anta, Baran News: बारां में अंता क्षेत्र के पूर्व भाजपा के विधायक ओर कृषि मंत्री प्रभू लाल सैनी दो दिवसीय अंता विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार पूर्व मंत्री का स्वागत किया. 

मंगलवार को पूर्व मंत्री प्रभू लाल सैनी सीसवाली और मांगरोल पहुंचे, जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की. वहीं, कई मृतक परिवारों के घरों पर पहुंचकर सांत्वना दी.

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी के सीसवाली आगमन होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह पुष्प मालाओ से स्वागत किया गया. सैनी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मृतकों के घर पहुंच कर सांत्वना दी. सैनी का सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सीसवाली प्रताप चौक बस स्टैंड पर ढोल-नगाड़ों के साथ आतिशबाजी कर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. साथ ही सैनी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कस्बे का पैदल भ्रमण कर आमजन से मुलाकात की रामा श्यामी की.

कांग्रेस सरकार पर हुए हमलावर
इस दौरान पूर्व मंत्री सैनी कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे और कांग्रेंस सरकार पर यूरिया का सही मैनेजमेंट और सही तरीके से वितरण नहीं करने का आरोप लगाया. इसी के साथ कहां कि कांग्रेस राज में अपराध बढ़ रहे हैं और अशोक गहलोत सरकार चलाने की बजाय सरकार बचाने में लगी हुयी है. 

यह भी पढे़ं- पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा

सैनी ने कहा कि आने वाले चुनाव पूरे दम से चुनाव लड़ा जाएगा और राजस्थान मे कांग्रेस का सूपड़ा साफ किया जाएगा. भाजपा आलाकमान मुझे को जहां से भी टिकट देंगे, मैं वहीं से चुनाव लडूंगा. पार्टी के आदेश की पालना करूंगा.

Reporter- Ram mehta

Read More
{}{}