trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11438622
Home >>Baran

Baran News: दो परिवारों में भैंस बांधने को लेकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

राजस्थान में बारां के छबड़ा थाना क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो भाइयों के परिजनों के बीच बाड़े में भैंस बांधने को लेकर झगड़ा हो गया. एक परिवार के समर्थन में गए युवक को रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट की. छबड़ा पुलिस ने एक परिवार की रिपोर्ट पर पिता-पुत्र सहित चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

Advertisement
Baran News: दो परिवारों में भैंस बांधने को लेकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Stop
Updated: Nov 13, 2022, 06:56 AM IST

Chhabra, Baran News: बारां के छबड़ा थाना क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो भाइयों के परिजनों के बीच बाड़े में भैंस बांधने को लेकर झगड़ा हो गया. एक परिवार के समर्थन में गए युवक को रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट की. छबड़ा पुलिस ने एक परिवार की रिपोर्ट पर पिता-पुत्र सहित चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

किशोरपुरा निवासी विजय पुत्र प्रेमचंद कबाड़ी ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उसके पिता प्रेमचंद भैंसो को बाड़े में बांधने गए थे, यहां ताऊ श्यामलाल से कहासुनी हो गई. 

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

इस पर श्यामलाल के पुत्र मनोज, संदीप, राजकुमार, नवल व भाई हीरालाल ने मेरे पिता के साथ मारपीट कर ड़ाली. मैं और मेरे छबड़ा से आए दोस्त नितेश और मिथुन जाटव उन्हे बचाने गए तो इन लोगों ने हमारे साथ भी लट्ठ, गंडासी से मारपीट कर डाली. हम लोग मौके से भाग निकले परंतु इन लोगों ने नितेश को पकड़ लिया और दरवाजे पर रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया. 

नितेश का उपचार करवाया गया. वहीं झगड़े में श्यामलाल भी घायल हो गया. इधर पुलिस ने श्यामलाल की रिपोर्ट पर प्रेमचंद, विजय, नितेश और मिथुन के विरूद्ध मारपीट कर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. वहीं, घायलों का उपचार कराया जा रहा है.

पढे़ं बारां की एक और खबर

Baran News: 25 हजार के सिगरेट के बंडल चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ भंडाफोड़​

Baran News: बारां के अटरू थाना क्षेत्र के कस्बा मुख्यालय पर 31 अक्टूबर रात को सिगरेट के बंडल चुराकर ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी रामगिलास गुर्जर ने बताया कि अटरू निवासी अंकुर प्रजापति ने मामला दर्ज कराया कि 31 अक्टूबर रात को दुकान से अज्ञात लोग करीब 25 हजार रुपये के सिगरेट के बंडल चुराकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की. 

मुखबिर की सूचना और तकनीकी सहायता से अनुसंधान कर आरोपी योगेंद्र पुत्र देवीशंकर माली निवासी माली मोहल्ला अटरू को गिरफ्तार कर माल बरामद किया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Read More
{}{}