trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12297259
Home >>Baran

आधी रात में दोस्तों संग घूम रहा था मुंबई में मॉडलिंग करने वाला युवक, लोगों ने बदमाश समझकर दी पिटाई

Baran News: राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र के बिंदाराडा गांव का है, जहां निपानिया गांव का रहने वाला प्रिंस अपने दोस्तों के साथ रात को बाइक से घूम रहा था, इस दौरान पड़ोस के गांव की सड़क से निकलने के दौरान गांव में रतजगा कर पहरा दे रहे कुछ युवकों ने उनसे बिना पूछताछ किये उनपर हमला कर दिया. 

Advertisement
baran news - zee rajasthan
Stop
Ram Mehta|Updated: Jun 18, 2024, 11:48 AM IST

Baran News: बारां जिले में पारदी गिरोह के दहशत के चलते लोग रात भर गांव के बाहर सड़कों पर पहरा दे रहे हैं. ऐसे में रात के समय घूम रहे पड़ोसी गांव के युवकों को गिरोह का सदस्य समझ कर ग्रामीणों में जमकर धुनाई कर दी.

मामला छबड़ा थाना क्षेत्र के बिंदाराडा गांव का है, जहां निपानिया गांव का रहने वाला प्रिंस अपने दोस्तों के साथ रात को बाइक से घूम रहा था, इस दौरान पड़ोस के गांव की सड़क से निकलने के दौरान गांव में रतजगा कर पहरा दे रहे कुछ युवकों ने उनसे बिना पूछताछ किये उनपर हमला कर दिया. 

ग्रामीणों द्वारा लाठी डंडों से किये हमले में प्रिंस और उसका साथी लहूलुहान हो गए. वहीं घटना की सूचना पाकर गश्त पर घूम रही छबड़ा थाना पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने इन युवकों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर छबड़ा अस्पताल ले गई. 

घायल युवक से पूछताछ में सामने आया कि युवक प्रिंस मुंबई में रहकर मॉडलिंग का काम करता है और इन दिनों गांव आया हुआ था. इस दौरान वह अपने दोस्तों के साथ रात को घूम रहा था. तभी गांव के कुछ ग्रामीणों ने उन्हें पारदी गिरोह का सदस्य समझ कर उनके साथ मारपीट कर दी. 

फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद युवकों को छोड़ दिया गया. अब घायल युवक के परिजन ग्रामीणों के खिलाफ थाने में शिकायत देने की बात कह रहे हैं.

Read More
{}{}