trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12342869
Home >>Baran

Baran News: मछली पकड़ने गए 2 सगे भाइयों की मौत, रेस्क्यू कर नाले से बरामद शव

Baran News: राजस्थान के बारां के अंता क्षेत्र में पानी के तेज बहाव के नाले में बहने से दो भाइयों की मौत हो गई. रेस्क्यू कर दोनों  के शव को बाहर निकाल लिया गया है. वहीं, दो भाइयों की मौत से गांव में शोक का माहौल है. 

Advertisement
Baran News Zee Rajasthan
Stop
Ram Mehta|Updated: Jul 19, 2024, 09:50 AM IST

Rajasthan News: बारां के अंता में मछली पकड़ने के दौरान नालें में पैर फिसलने से 2 सगे भाई तेज बहाव के नाले में बहे गए. देर रात से ही ग्रामीणों द्वारा अपने स्तर से दोनों भाइयों की तलाश की जा रही है, लेकिन रात भर दोनों भाइयों का कोई सुराग नहीं लगा. बाद में आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने दोनों भाइयों के शव नाले से खोल निकाल कर अंता पुलिस को सौंप दिए हैं.

नाले में मछलियां पकड़ने गए थे दोनों भाई
बारां के अंता थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा निवासी 18 वर्षीय सोनू तथा 25 वर्षीय रवि अपने पिता के साथ गोविंदपुरा हनुमान जी के बाग के पास नाले में मछलियां पकड़ने गए थे. ऐसे में नाले में तेज बहाव होने के चलते दोनों भाई पानी में बह गए, जिनका ग्रामीणों द्वारा अपने स्तर पर तलाश किया गया. परंतु रात्रि होने के कारण दोनों भाइयों का कोई सुराग नहीं लग पाया. 

घर में पसरा मातम 
वहीं. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई. ऐसे में थानाधिकारी दिग्विजय सिंह द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली गई. वहीं, एसडीआरएफ की टीम ने आज सुबह पहुंचकर तलाश शुरू की. इसके बाद दोनों भाइयों के शव नाले से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस पुलिस को सौंप दिए. पुलिस पोस्टमार्टम करा कर दोनों भाइयों के शवों को परिजनों को सौंपेगी. वहीं, दो भाइयों की मौत से गांव में शोक की लहर फैल गई है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- Weather: राजस्थान में आज इन जिलों में बरसेगा मानसून का कहर, IMD ने जारी की चेतावनी

Read More
{}{}