trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11397025
Home >>Baran

अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!

विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो विधानसभा को 10-10 करोड़ दिए थे, उनमें से एक करोड़ यहां दिए हैं. उन्होंने कहा कि बालूखाळ से मोठपुर तक 20 करोड़ रुपये की सीसी सड़क के स्वीकृति हो चुकी है. 

Advertisement
अटरू: दिवाली से पहले मिला 3 करोड़ 55 लाख का बड़ा गिफ्ट!
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 16, 2022, 11:28 AM IST

Atru: बारां के अटरू क्षेत्र की पटना ग्राम पंचायत में विधायक पानाचंद मेघवाल के मुख्य आतिथ्य व प्रधान वंदना नागर की अध्यक्षता में टीगरी से हानिहेड़ा तक बनने वाले सड़क निर्माण का शिलान्यास किया. विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि साल 2008 में विधानसभा में भेजा, जिस पर भकरावदा, महाराजपुरा, अब टीगरी से जुड़ गया है. मुख्यमंत्री ने प्रत्येक पंचायत पर गौशाला बनाने की घोषणा की है. 

अटरू की 32 पंचायतों में सिवायचक जमीन पर गोशाला स्थापित करने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने 10 लाख तक के इलाज की मुफ्त व्यवस्था की है. उन्होंने ननावता से नयागांव तक बनने वाली सड़क का भी किया शिलान्यास समारोह में विधायक पानाचंद मेघवाल, प्रधान वंदना नागर, उप प्रधान ललताबाई का ग्रामीणों ने स्वागत कर दस्तारबंदी की. एक करोड़ की लागत से बनने वाले सीसी सड़क के शिलान्यास विधिवत मंत्रोच्चार से किया. 

यहां विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो विधानसभा को 10-10 करोड़ दिए थे, उनमें से एक करोड़ यहां दिए हैं. उन्होंने देवनारायण झाड़ोता की घोषणा को दोहराया, उन्होंने बाणगंगा, चालूखाळ की स्थिति बताई. 

उन्होंने कहा कि बालूखाळ से मोठपुर तक 20 करोड़ रुपये की सीसी सड़क के स्वीकृति हो चुकी है. साथ ही, अटरू क्षेत्र के बलदेवपुरा में 65 लाख की लागत से बनने वाले डामर सड़क का शिलान्यास विधिवत भूमि-पूजन करके किया गया. 

विधायक मेघवाल के मुख्यआतिथ्य, प्रधान वंदना नागर की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि अरण्या खेड़ा के हनुमान मंदिर तक बनने वाली सड़क 65 लाख की लागत से बनेगी. इस शिलान्यास कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर, योगेश नागर, सरपंच रामेश्वर नागर, सरपंच राजेंद्र वैष्णव, सरपंच रुक्मणी मेघवाल, सरपंच खेमराज सिंह, चंपालाल चंदेल, पंचायत समिति सदस्य वीरभान बंजारा, डॉ. अमृतलाल मीणा मौजूद रहे. 

एईएन डीपी सोनिल ने बताया कि डेढ़ करोड़ की लागत से बनने वाले इस रोड़ को हानिहेड़ा तक जोड़ा जाएगा. इस शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधान वंदना नागर के साथ प्रधान प्रतिनिधि रामेश्वर नागर, जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर, योगेश नागर, एडवोकेट भारतेंदु सिसोदिया, दिनेश नेनिवाल, दिनेश मीणा, दिनेश प्रताप हरी सिंह, दानमल, देवकरण, देवकिशन प्रजापति, सरपंच नवल धाकड़, संतोष नागर, ब्लॉक अध्यक्ष गिरिराज हानिहेड़ा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष बालकिशन, महामंत्री, पवन मालवीय, सरपंच चंपालाल रहे. कुल तीन करोड़ पचपन लाख के कार्यों का शिलान्यास किया गया. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Read More
{}{}