trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11441314
Home >>Banswara

सनसनी: खेत के लिए निकला युवक नहीं लौटा घर, घाटोल में तीन दिन बाद नहर में मिला शव

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र की नहर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से नहर से बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया. 

Advertisement
सनसनी: खेत के लिए निकला युवक नहीं लौटा घर, घाटोल में तीन दिन बाद नहर में मिला शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 14, 2022, 07:25 PM IST

Ghatol, Banswara: बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र की नहर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से नहर से बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के रुंजिया गांव में माही की कंठाव वितरिका में सोमवार सुबह एक युवक का शव तैरता दिखाई दिया, जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने पानी में तैरते शव को देख शव को रस्सी की सहायता से रोका और इसकी सूचना घाटोल थाना पुलिस को दी.

सूचना पर घाटोल थाना हेड कांस्टेबल वीरभद्र सिंह और कांस्टेबल सीताराम मौके पर पहुचे और शव की शिनाख्त करवाई. पुलिस ने बताया कि मृतक अशोक पुत्र गौतम जाती निनामा, उम्र 26 वर्ष शनिवार की शाम को घर से खेत पर जाने के लिए निकला था, जो रात तक घर नहीं लौट. परिजन आशोक को ससुराल पत्नी से मिलने के लिए जाना समझ कोई ध्यान नहीं दिया. दूसरे दिन आशोक के ससुराल नहीं होने की सूचना मिली तो परिजनो ने अपने स्तर पर अशोक को ढूंढने का प्रयास किया. रविवार को भी आशोक का कोई सुराग नहीं लगा.

तीसरे दिन आज सोमवार सुबह को रुंजिया की कंठाव वितरिका में युवक का शव मिलने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुचे और शव की शिनाख्त की. मृतक अशोक की बड़ेता निवासी सुगना के साथ करीब 4 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था. शादी के करीब 3 साल बाद अशोक की एक बेटी हुई थी. जिसकी भी अज्ञात करणो से 4 माह पूर्व मौत हो गई. मृतक अशोक कुमार ट्रैक्टर चालक था और पिता खेती का काम करते हैं अशोक पर परिवार में पत्नी के अलावा मम्मी-पापा, दादी की जिम्मेदारी थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Ajay Ojha

Read More
{}{}