trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11333247
Home >>Banswara

Watch Video : टीचर का ट्रांसफर, फूट-फूट कर रोए स्कूल के बच्चे, देखें वीडियो

स्कूल की टीचर के ट्रांसफर पर हर बच्चा रोया और रो-रोकर टीचर को ना जाने की रिक्वेस्ट की. ऐसा वीडियो जिसे देखकर,किसी के भी आंखों में आंसू आ जाएं. 

Advertisement
Watch Video : टीचर का ट्रांसफर, फूट-फूट कर रोए स्कूल के बच्चे, देखें वीडियो
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 12:22 PM IST

Ghatol : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका और छात्र-छात्राओं के बीच का एक भावुक करने वाला नजारा सामने आया. जहा शिक्षिका का स्कूल से तबादला होने के बाद हुई, विदाई में स्कूल के अधिकतर छात्र और छात्राएं भावुक हो गए और रोने लगे और शिक्षिका को एक बार फिर स्कूल में आने के लिए कहते रहे. आप भी देखिए.

बांसवाड़ा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पड़ोली गोर्धन में कार्यरत हिंदी की शिक्षिका अरुणा त्रिवेदी का तबादला शहर के राजकीय हायर सेकेंडरी नूतन स्कूल में हुआ, शुक्रवार को शिक्षिका की स्कूल से विदाई दी गई तो स्कूल के बच्चो की आंखों में आंसू आ गए, स्कूल की छात्राएं और छात्र सभी उनकी शिक्षिका की विदाई पर फूट-फूट कर रोने लगे. 

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को मकर का सपना बनेगा हकीकत, तुला के वैवाहिक जीवन में खुशियों का अंबार

शिक्षिका सभी बच्चों को भावुक होते हुए, अच्छे से पढ़ाई के लिए बार-बार कहती रही, पर सभी बच्चे आंखो में आंसू पोचते हुए और रोते दिख रहे थे. शिक्षिका ने सभी बच्चो को बार-बार कहा मत रोओ और पढ़ाई पर ध्यान दो ,मैं आऊंगी और आपके पास मेरा नंबर भी है, मुझे फोन करना, फिर भी बच्चे बार-बार रोने लगे और मैडम को नहीं जाने की बात करने लगे.

यह शिक्षिका इस स्कूल में 2014 से कार्यरत थी और हिंदी पढ़ाती थी, बच्चों और इनके बीच में बहुत लगाव सा हो गया था, जिस कारण से शिक्षिका की विदाई पर बच्चे रोने लगे, वही जब कुछ बच्चों को क्लास में मैडम के बारे में बताने के लिए कहा गया तो सभी रोते-रोते बोलते दिखाई दिए. इस विदाई समारोह के कुछ वीडियो सोशल साइड पर भी खूब वायरल हुए है और इन वीडियो को देखकर आज के जमाने में सरकारी स्कूल के शिक्षक को छात्रा और छात्राओ के बीच का व्यवहार दिखाई दिया.

बांसवाड़ा की खबरों के लिए क्लिक करें

रिपोर्टर- अजय ओझा

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

Read More
{}{}