trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12049919
Home >>Banswara

Rajasthan Pujari Murder Case : बांसवाड़ा भैरव जी मंदिर के पुजारी हत्याकांड का हुआ खुलासा, चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rajasthan Pujari Murder : 22 दिसंबर को बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जानामेड़ी गांव में स्थित भैरव जी मंदिर के पुजारी रणछोड़ की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Advertisement
Rajasthan Pujari Murder Case : बांसवाड़ा भैरव जी मंदिर के पुजारी हत्याकांड का हुआ खुलासा, चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
Stop
Ajay Ojha|Updated: Jan 08, 2024, 06:04 PM IST

Rajasthan Pujari Murder Case : 22 दिसंबर को बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जानामेड़ी गांव में स्थित भैरव जी मंदिर के पुजारी रणछोड़ की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

22 दिसंबर को पुजारी पर हुई गोलीबारी के मामले में अहमदाबाद से हिरासत में लिए जाने के दौरान गोलीबारी के प्रयास में घायल हुए दो आरोपियों को अगले दिन ठीक होने के बाद सदर पुलिस ने अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया था. जांच में दो और आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई. जिसमें एक आरोपी ने हथियार दिए जबकि दूसरे ने घटना को अंजाम देने के बाद  हथियार और कपड़े लेकर तीनों आरोपियों को भागने में मदद की. दोनों से पूछताछ की गई और उनके पास से एक पिस्तौल बरामद की गई.

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद जानामेड़ी गांव के लोगों और मृतक पुजारी के परिजनों ने पुलिस का आभार जताया और आज बड़ी संख्या में ग्रामीण सदर थाना में पहुंचे. इस कार्रवाई में शामिल सभी पुलिसकर्मियों का ग्रामीणों ने आभार जाता है और सबका साफा और माला पहनकर स्वागत और अभिनंदन किया.

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: चार साल से अलग-अलग रह रहे पति-पत्नी में वन स्टॉप सेंटर ने कराया आपसी समझौता

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और इस हत्या में लिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इसलिए आज हम सभी गांव वालों ने बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़, सदर थाना अधिकारी दिलीप सिंह चारण, कोतवाली थाना अधिकारी विक्रम सिंह सहित सभी 20 पुलिस कर्मियों का सम्मान किया है.

ग्रामीणों द्वारा पुलिस के सम्मान पर डीएसपी ने ग्रामीणों का आभार जताया और कहा की हमारा काम जनता की सेवा करना और उनकी सुरक्षा का है हम जिले में लगातार अपराधियों पर बड़ी कारवाई की है और आगे भी हम अपराधियों पर एक्शन लेंगे.

Read More
{}{}