trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12336555
Home >>Banswara

Rajasthan News: REET डमी कैंडिडेट मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन,हेडमास्टर समेत दलाल गिरफ्तार

Rajasthan News: हारोप है कि आरोपी ने दलाल के साथ मिलकर परीक्षा में डमी अभ्यर्थी बैठाकर पहले नौकरी प्राप्त की फिर मोशन लेकर हेड मास्टर बन गया.

Advertisement
Rajasthan Crime News
Stop
Anuj Singh|Updated: Jul 15, 2024, 10:36 AM IST

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पुलिस ने सुबह-सुबह एक  सरकारी स्कूल के हेडमास्टर के घर में दस्तक देते हुए.उसे गिरफ्तार कर लिया.जानकारी के मुताबिक ये कार्रवाई शिक्षक पात्रता भर्ती परीक्षा में डमी कैंडिडेट बैठाकर सरकारी नौकरी करने हो रही कार्रवाई के तहत हुई है.

हारोप है कि आरोपी ने दलाल के साथ मिलकर परीक्षा में डमी अभ्यर्थी बैठाकर पहले नौकरी प्राप्त की फिर मोशन लेकर हेड मास्टर बन गया. राजस्थान में हुए शिक्षक पात्रता भर्ती परीक्षा में धाधली की खबर मिलते ही पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने कई सारे आरोपियों और दलालों को गिरफ्तार किया है, जो परीक्षा में डमी कैंडिडेट बैठाकर सरकारी नौकरी हासिल किया है. बांसवड़ा से जो आरोपि गिरफ्तार हुआ है. उसकी पहचान वालसिंह गणावा के रूप में हुई है.

आरोपी वालसिंह गणावा बांसवाड़ा के कुशलगढ़ क्षेत्र के खेड़पुर स्कूल में हेडमास्टर के पद पर कार्यरत है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले अभी तक 15 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.वहीं अन्य आरोपियों कि तलाश जारी है.

पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई कुशलगढ़ पुलिस Deputy Superintendent  शिवन्या सिंह और बागीदौरा Deputy Superintendent विजय चौधरी के निर्देश पर हुई है.

पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर चुकी है और पुछताछ भी शुरू हो चुकी है.जल्द ही आरोपी हेड मास्टर कई सारे खुलासे करेगा,जिससे पुलिस को काफी फायदा मिलेगा.पुलिस जल्द ही उसे कोर्ट में पेश करेगी.

यह भी पढ़ें:राजस्थान के देवासी समाज ने जीता दिल, ऊंट गाड़ी वाली बारात देख लोगों को याद आए दिन

यह भी पढ़ें:धौलपुर-करौली-सीकर समेत इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

यह भी पढ़ें:Beawar News: राष्ट्रीय लोक अदालत में विवादों का हुआ अंतिम रूप से निस्तारण

Read More
{}{}