trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11760972
Home >>Banswara

बांसवाड़ा क्राइम: चार बहनें मिलकर कर रही थीं ये धंधा, पुलिस ने छापा मारकर दबोचा

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.50 लाख की कीमत की ब्राउन शुगर पुलिस टीम ने बरामद की है. मामले की जांच में पुलिस टीम जुट गई है.

Advertisement
बांसवाड़ा क्राइम: चार बहनें मिलकर कर रही थीं ये धंधा, पुलिस ने छापा मारकर दबोचा
Stop
Ajay Ojha|Updated: Jun 30, 2023, 07:26 PM IST

Banswara: बांसवाड़ा पुलिस ने नशे के खिलाफ अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में रात को पुलिस टीम ने शहर के इंदिरा कॉलोनी स्थित एक मकान में छापा मारा.  इस दौरान पुलिस ने 186 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की है. पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है और तीन वाहन को जब्त किया है.

जब्त ब्राउन शुगर की कीमत बाजार में 50 लाख रुपए से अधिक की है. यह महिलाएं ब्राउन शुगर प्रतापगढ़ से लाना बता रही है. वहीं पुलिस अब इस मामले में फरार दो महिलाएं और एक पुरुष की तलाश कर रही है. यह पूरा गिरोह 6 बहन और भाई चला रहे थे. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी ने बताया कि डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ को मुखबिर से सूचना मिली की शहर के इंदिरा कॉलोनी निवासी जीनत खान,अंजुम खान, कायनात खान और तबस्सुम खान जो चारों सगी बहनें है. यह प्रतापगढ़ जिले से अवेध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर मंगवा कर अपने घर पर पुड़िया बनाकर शहर में अवैध रूप से बेचती हैं.

इस पर रात को डीएसपी सूर्यवीर सिंह, राजतालाब थाना अधिकारी रामरूप और डीएसटी प्रभारी दीपक कुमार की टीम ने घर पर छापा मारा तो यह चारों बहने ब्राउन शुगर की पुड़िया बना रही थी,पुलिस ने इन चारों बहनों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 186 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की. इनके तीन वाहन को भी जब्त किया है. इनकी दो बहने और एक भाई को भी इस मामले में नामजद किया है पुलिस उनकी तलाश कर रही है. वहीं इनसे पूछताछ में यह सामने आया है की यह प्रतापगढ़ से ब्राउन शुगर लाकर बांसवाड़ा में बेच रहे थे.

सभी बहनें चलाती है धंधा

गिरफ्तार यह चारों बहनें अपनी दो और बहन और भाई के साथ मिलकर अवैध ब्राउन शुगर लाकर शहर में बेचने का धंधा कर रही थी. इन बहनों पर पहले भी कई मामले दर्ज है. जिसमे अवैध वसूली,मारपीट सहित कई मामले दर्ज है. इन महिलाओं ने शहर में अवेध रूप से ज्यादा ब्याज पर रुपए देने का भी धंधा चलाया था.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Read More
{}{}