trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11371341
Home >>Banswara

गढ़ी: पुलिस का एक्शन, 6 जुआरियों को गिरफ्तार कर किए लाखों रुपए बरामद

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुमजी का पारडा क्षेत्र में नेशनल हाइवे से सटे कच्चे रास्ते पर जुआ सट्टा खेला जा रहा है, जिस पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया. 

Advertisement
पुलिस का एक्शन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 28, 2022, 01:08 PM IST

Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी ने जिले में अवैध जुआ सट्टा के खिलाफ कार्रवाई का एक अभियान चला रखा है, इसी अभियान के तहत बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में गढ़ी थाना अधिकारी पुनाराम गुर्जर ने अवैध जुए सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुमजी का पारडा क्षेत्र में नेशनल हाइवे से सटे कच्चे रास्ते पर जुआ सट्टा खेला जा रहा है, जिस पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढे़ं- Garhi: स्वराज संदेश यात्रा का आगाज, विभिन्न समुदाय के 200 सदस्य ले रहे भाग

साथ ही जुआरियों के पास से पुलिस ने 1 लाख 32 हजार 430 रुपए बरामद किए हैं. वहीं दो लग्जरी कार व 6 मोबाइल और ताश के पत्ते जप्त किए. गिरफ्तार आरोपियों में कलिंजरा क्षेत्र के निवासी आरिफ पिता रज्जाक, गढ़ी क्षेत्र निवासी शाहजी पिता वर्सिंग, दाहोद जिले के निवासी इकबाल पिता हमीद, सागवाड़ा क्षेत्र निवासी हितेश पिता झूमकलाल ,झालोद क्षेत्र निवासी इकबाल पिता हुसैन, सागवाड़ा क्षेत्र निवासी रमीज रजा पिता आमिर मोहम्मद को गिरफ्तार किया है. 

आपको बता दें कि यह सभी यहां आकर जुआ सट्टा खेल रहे थे, पुलिस ने कार्रवाई कर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप सा मच गया है. बांसवाड़ा पुलिस लगातार जुआ सट्टे के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है और जुआरियों को गिरफ्तार कर रही.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Read More
{}{}