trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11773937
Home >>Banswara

बांसवाड़ा: ज्वेलर्स की दुकान में बना रहे थे डकैती की योजना, आई ऐसी आफत हाथ-पांव तुड़वा पहुंच गए हवालात

interstate gang arrest in Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय चोर गैंग का खुलासा किया और 5 शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक दिन पूर्व एमपी में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और कल रात को बांसवाड़ा शहर में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती की योजना बना रहे थे.

Advertisement
बांसवाड़ा: ज्वेलर्स की दुकान में बना रहे थे डकैती की योजना, आई ऐसी आफत हाथ-पांव तुड़वा पहुंच गए हवालात
Stop
Ajay Ojha|Updated: Jul 10, 2023, 08:11 PM IST

Five miscreants of interstate gang arrest, Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय चोर गैंग का खुलासा किया और 5 शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह एमपी और राजस्थान में कई चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. आरोपियों ने एक दिन पूर्व एमपी में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया थाऔर कल रात को बांसवाड़ा शहर में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती की योजना बना रहे थे.

बांसवाड़ा में अंतर्राज्यीय चोर गैंग का खुलासा 

पुलिस ने इन आरोपियों से 5 किलो 640 ग्राम सोने चांदी के जेवर बरामद किए,एक बोलेरो जीप, तलवार को भी जब्त किया है. यह पूरी कार्रवाई बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में एएसआई कल्याण सिंह और अब्दुल मुनाफ की टीम ने की। एसपी अभिजीत सिंह ने बताया की कल रात को मुखबिर से सूचना मिली की रतलाम मार्ग पर बाई तालाब के पास कुछ बदमाश शहर के नया बस स्टैंड स्थित वर्धमान ज्वेलर्स में डकैती डालने के योजना बना रहे है.

ज्वेलर्स की दुकान में डकैती की योजना बना रहे थे

इस मामले को डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ ने गंभीरता से लिया और कोतवाली थाने के एएसआई कल्याण सिंह और अब्दुल मुनाफ को अपनी टीम के साथ वहा भेजा ,पुलिस को देख वहा मोजूद बदमाश भागने लगे,एक बदमाश सेवना निवासी राम सिंह निनामा बोलरो जीप लेकर भागा जो आगे जाकर पेड़ से टकरा जिस कारण से वो घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया.

डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ का टूटा कहर

वही दो अन्य बदमाश झरी निवासी हरीश चरपोटा और परमेश चरपोटा झाड़ियों में भागे जो आगे जाकर गढ्ढे में गिर गए जिस कारण से वो घायल हो गए, पुलिस ने इन दोनो को भी गिरफ्तार किया. वही मौके पर दो बदमाश हरीश निनामा और सूरज मईडा को गिरफ्तार किया. यह पांचों बदमाश एक दिन पूर्व मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक ज्वेलरी की दुकान में बड़ी डकैती की थी, इन आरोपियों के पास से पुलिस ने सोने चांदी के 5 किलो 640ग्राम के जेवर बरामद किए है.

कई बदमाश गढ्ढे में गिरे तो कई पेड़ से जा टकराये

इन पांचों बदमाशों का मास्टरमाइंड सेवना पंचायत के पूर्व सरपंच गना चरपोटा है. इन आरोपियों के ऊपर कई मुकदमे दर्ज है, अभियुक्त हरीश चरपोटा पर उदयपुर संभाग के थानों में 22 प्रकरण चोरी और लूट के दर्ज है. दूसरे अभियुक्त परमेश चरपोटा पर चोरी और लूट के 12 प्रकरण दर्ज है. तीसरे आरोपी राम सिंह पर 6 प्रकरण चोरी और लूट के दर्ज है, 4 आरोपी सूरज पर भी कई मामले दर्ज है. वहीं पूर्व सरपंच गना चरपोटा पर 12 प्रकरण दर्ज है. इन सभी आरोपियों ने एमपी और राजस्थान में कई चोरी की वारदात की है.

Read More
{}{}