trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11291633
Home >>Banswara

4 साल में पार्टी का जन्म हुआ और चार साल में पार्टी टूट गई- महेंद्रजीत सिंह मालवीय

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा विधायक और जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भारतीय ट्राइबल पार्टी पर बड़ा बयान दिया है.    

Advertisement
4 साल में पार्टी का जन्म हुआ और चार साल में पार्टी टूट गई- महेंद्रजीत सिंह मालवीय
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 06, 2022, 11:44 PM IST

Banswara: राजस्थान के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भारतीय ट्राइबल पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पार्टी का जन्म हुए 4 साल हुए हैं और 4 साल में अंदर ही पार्टी खत्म हो गई हैं, इनके बने दो एमएलए भी अब खुद को पार्टी के विधायक नहीं मान रहे हैं.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा विधायक और जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भारतीय ट्राइबल पार्टी पर बड़ा बयान दे दिया. मालवीय ने कहा की भारतीय ट्राइबल पार्टी का जन्म हुआ मुश्किल से 4 से 5 साल हुए, और दो विधायक जनता और नौजवानों को भड़का के बन गए.

आठवीं पास को नौकरी देंगे, सेठ साहूकार को लूट लेंगे. इस तरह की बाते उन्होंने कहीं और आज चार साल के अंदर-अंदर इनकी पार्टी टूट गई. अब यह कहते हैं कि हम भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक नहीं हैं, हम तो आदिवासी समाज के हैं. हमारी कांग्रेस पार्टी सालों पुरानी पार्टी है, इसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. वहीं मानगढ़ धाम पर मालवीय ने कहा कि मानगढ़ फाउंडेशन का चेयरमैन मैं हूं और मानगढ़ के ऊपर हम किसी भी पार्टी का झंडा नहीं फहराने देंगे. आप धार्मिक कार्यक्रम करो, आप समाज सुधारक की बात करो वह संभव है, लेकिन कोई राजनीतिक बात करेगा वो संभव नही है. जैसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 9 तारीख को मानगढ़ धाम आ रहे हैं और उस दिन कांग्रेस पार्टी के बैनर तले इस कार्यक्रम को नहीं कर रही है. विश्व आदिवासी दिवस पर मुख्यमंत्री आ रहे हैं.

Reporter- Ajay Ojha

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}