trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11234452
Home >>Banswara

बांसवाड़ा में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, 2 घायल

Banswara Road Accident: बांसवाड़ा जिले में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं, दो बाइक सवार गंभीर घायल हो गए.

Advertisement
बांसवाड़ा में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 27, 2022, 08:46 AM IST

Garhi: बांसवाड़ा जिले में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं, दो बाइक सवार गंभीर घायल हो गए. घायल बाइक सवारों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. आज शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के भगतपुरा बाईपास के पास दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बाइक सवार घायल हो गए. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर ग्रामीण पहुंचे और सदर थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया. वहीं, मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया. 

मृतक की पहचान आनंदपुरी के नाहरपुरा गांव के 22 वर्षीय रजनीश पुत्र दिनेश के रूप में हुई है. घायल दोनों युवक सेनावासा कुहानियां गांव के ही हैं. घायलों को पहले स्थानीय लोग सेनावासा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. बाद में उन्हें महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर किया गया. वहीं, पुलिस ने मृतक के परिजन को इस हादसे की सूचना दी है. वहीं, आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. 
Report- Ajay Ojha
यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Read More
{}{}