trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11333539
Home >>Banswara

सूरत से सीधे लड़की के घर पहुंचा आशिक, बाहर खड़े होकर पीया जहर

बांसवाड़ा जिले में प्रेम-प्रसंग में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है. फिल्मी अंदाज में युवक प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचा और लड़की और उसके परिवार को उलाहना देते हुए सभी के सामने जहर पी लिया.

Advertisement
लड़की के घर पहुंचा आशिक
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 03:15 PM IST

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में प्रेम-प्रसंग में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है. फिल्मी अंदाज में युवक प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचा और लड़की और उसके परिवार को उलाहना देते हुए सभी के सामने जहर पी लिया. इसके बाद एक सितम्बर को मध्यप्रदेश के एक अस्पताल में युवक को भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार रात उसने दम तोड़ दिया. 

बांसवाड़ा जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शनिवार दोपहर को शव परिजनों को सौंपा. युवक करीब 9 महीने पहले इसी लड़की को पत्नी बनाने की नीयत से गुजरात भगा ले गया था. इसके बाद दोनों करीब दो महीने तक साथ में रहे. परिवार में विरोध को देखते हुए युवक और लड़की पक्ष के बीच सामाजिक समझौता हुआ और लड़की उसके परिवार को सौंप दी गई. वहीं लड़की के यौन शोषण को लेकर युवक ने सामाजिक हर्जाना भी चुकाया था. 

जांच अधिकारी ASI अमरसिंह ने बताया कि ओड़वा निवासी कमलेश (25) पुत्र खातू राणा एक सितम्बर को गुजरात के सूरत से सीधे लड़की के घर पहुंचा. वहां लड़की के परिवार को उलाहना देते हुए उसने जहर पी लिया. लड़के का परिवार युवक को लेकर मध्यप्रदेश के पेटलावत अस्पताल में गया और उसे वहां भर्ती कराया, जहां बीती रात उसने दम तोड़ दिया. 

पुलिस ने बताया कि 9 महीने पहले सामाजिक समझौते के बाद युवक और लड़की दोनों उनके परिजनों के साथ सूरत में नौकरी (मजदूरी) कर रहे थे. इस बीच युवक और लड़की के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इस पर लड़की 31 अगस्त को सूरत से सीधे लड़के के घर पहुंची. वहां उसने चाय वगैरह पी और इसके बाद वह उसके माता-पिता के घर गई और वहां लड़की ने आपबीती परिवार को बताई. 

यह भी पढ़ें - Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

लड़की के परिवार ने लड़के के पिता को नाबालिग से रेप का मामला दर्ज कराने की बात कही. इसके बाद खातू राणा ने उसके बेटे कमलेश को फोन कर लड़की पक्ष की नीयत के बारे में बताया. इसके बाद कमलेश भी 31 अगस्त की शाम को सूरत से गांव के लिए रवाना हुआ. यहां कमलेश पहले खुद के घर पहुंचने की बजाय सीधे लड़की के घर गया और वहीं जहर पीने का कदम उठाया. 

लड़के की मौत के बाद गांव का माहौल खराब हो गया है. पोस्टमार्टम के बाद परिवार शव लेकर गांव पहुंच रहा है, यहां अंतिम संस्कार से पहले दोनों पक्षों में विवाद की आशंकाएं बन रही है. माहौल खराब होता देख थाने की ओर से अतिरिक्त जाब्ता बुलवाया गया है, फिलहाल शव गांव नहीं पहुंचा है.

Reporter: Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

बॉडी पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया सबको शॉक, लोग बोले- लाल फूल, नीला फूल...उर्फी...

ऐसे पुरुषों को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं महिलाएं! क्या आपमें भी हैं ये खूबियां

Read More
{}{}