trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11292599
Home >>Banswara

कुशलगढ़: प्रेमिका ने की प्रेमी के घर जाकर की आत्महत्या, फिर हुआ कुछ ऐसा...

प्रेमी के दूसरे अवैध रिश्ते की जानकारी मिली. जिसके बाद युवक ने युवती को साथ रखने से मना कर दिया और उस पर पिता के घर जाने का दबाव बनाया. जिस पर तंग आकर जहर पीकर युवती ने सुसाइड कर लिया.

Advertisement
घटना स्थल पर जमा भीड़
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 05:57 PM IST

Banswara: जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती ने प्रेमी के घर में जहर पीकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार सुंदनीपाड़ा निवासी युवती बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी. इस दौरान कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के महूड़ा गांव में वह बीते एक महीने से अपने प्रेमी साथ रह रही थी. दोनों परिवारों के बीच दोनों के रिश्तों को लेकर बातचीत भी चली थी, लेकिन रिश्ता तय नहीं हुआ था, इस बीच युवती युवक के साथ उसके घर पर रहने आ गई साथ रहने के दौरान उसे प्रेमी के दूसरे अवैध रिश्ते की जानकारी मिली. जिसके बाद युवक ने युवती को साथ रखने से मना कर दिया और उस पर पिता के घर जाने का दबाव बनाया. जिस पर तंग आकर जहर पीकर युवती ने सुसाइड कर लिया.

युवती के भाई का आरोप है कि आरोपी युवक उसकी बहन को भगाकर लाया था. वह दो महीने से उसे साथ भी रख रहा था, सुसाइड से पहले आरोपी ने उसकी बहन के साथ मारपीट की और उसका चेहरा भी जला दिया था. पुलिस ने सुसाइड की जानकारी देकर शव को मोर्चरी में शिफ्ट करा दिया था लेकिन, बहन को जलाने की बात पुलिस ने नहीं बताई.परिजनों की मांग है की आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

मौत की जानकारी मिलने के बाद लड़की पक्ष की ओर से लड़के वालों पर दबाव बनाया गया. दोनों पक्षों के बीच मौताणे को लेकर भी विवाद चला, इस बीच मामला बिगड़ता गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद खुद DSP को पोस्टमार्टम कराने के लिए एमजी हॉस्पिटल की मोर्चरी तक पहुंचना पड़ा. फिलहाल दोनों पक्षों में विवाद को लेकर निष्कर्ष नहीं निकला है. इसलिए अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है, इस पूरे मामले की जांच पाटन थाना पुलिस कर रही है.

Rrporter - Ajay Ojha

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

ये भी पढ़ें- लंपी वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर जयपुर में समीक्षा बैठक, पशुपालन मंत्री का आया बड़ा बयान

 

Read More
{}{}