trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11415900
Home >>Banswara

Banswara: घाटोल में मंगेतर के साथ घूमने गयी युवती की सड़क हादसे में मौत

बांसवाड़ा के घाटोल मार्ग पर सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई और एक युवक घायल है. 

Advertisement
घटना की जानकारी लेती पुलिस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 29, 2022, 05:16 PM IST

Banswara: बांसवाड़ा के घाटोल मार्ग पर सड़क हादसे में एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार घाटोल थाना क्षेत्र के देवदा गांव में एक सड़क हादसे में युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई.

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही घाटोल थाना पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.  यह हादसा तब हुआ जब शहर से युवती रोशनी अपने मंगेतर के साथ बाइक से घाटोल जा रही थी, तभी देवदा के पास हादसा हुआ जिसमें रोशनी गंभीर रूप से घायल हो गई, उसके मंगेतर को भी चोट लगी. इस हादसे में इलाज के दौरान रोशनी की चिकित्सालय में मौत हो गई.

घाटोल थाने के हेड कांस्टेबल वीरभद्र सिंह ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी के देवदा के पास एक बाइक का एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें एक युवती की मौत हो गई और एक युवक घायल है. युवती के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Ajay Ojha

BJP Rajasthan: राजस्थान बीजेपी में बड़ी हलचल,14 जिलाध्यक्षों ने की इस्तीफे की पेशकश              

Read More
{}{}