trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11369669
Home >>Banswara

घाटोल: बदमाशों ने दंपती पर फेंकी लाल मिर्च, सिर पर मारी लाठी

घाटोल क्षेत्र में रात को दंपत्ति पर बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने दंपति पर लाल मिर्च फेंकी और व्यापारी के सिर पर लाठी मारकर उसे घायल कर दिया. स्कूटी पर रखे बैग को लेकर बदमाश खेतों की ओर भाग गए. 

Advertisement
घाटोल: बदमाशों ने दंपती पर फेंकी लाल मिर्च, सिर पर मारी लाठी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 27, 2022, 11:29 AM IST

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र में रात को दंपत्ति पर बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने दंपति पर लाल मिर्च फेंकी और व्यापारी के सिर पर लाठी मारकर उसे घायल कर दिया. स्कूटी पर रखे बैग को लेकर बदमाश खेतों की ओर भाग गए. इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पुलिस पहुंची. साथ ही, घटना की जानकारी ली और घायल को चिकित्सालय में भर्ती कराया. 

जिले के घाटोल क्षेत्र में दंपती की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर मारपीट और लूट के प्रयास का मामला सामने आया है. बदमाशों ने दंपती का बैग छीन लिया. हालांकि बैग में कोई कीमती सामान नहीं था. मारपीट में पति के सिर पर गहरी चोट आने से 9 टांके लगे हैं. पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिपाल उकावत झांझोर गांव में किराणा व्यापारीहै. सोमवार को वह काम खत्म कर स्कूटी से पत्नी विद्या को लेकर घर की और लौट रहे थे और रास्ते में बड़ी पडाल और घाटोल के बीच 2 बदमाशों ने दंपती का रास्ता रोक लिया.  

वहीं, आरोपियों ने दंपती की आंख में मिर्च पाउडर डालकर पति के सिर पर लट्ठ दे मारा. इससे व्यापारी लहुलुहान हो कर गिर गया. इसके बाद बदमाश स्कूटी पर रखा बैग लेकर खेतों में भाग निकले. बैग में भुट्टे और खाली टिफिन होने से कोई नुकसान नहीं हुआ. 

आसपास के लोगों ने घायल दंपती को अस्पताल पहुंचाया और इस पूरे मामले की जानकारी घाटोल थाना पुलिस को दी. चिकित्सालय में घायल व्यापारी का प्राथमिक उपचार किया गया. पीड़ित महिपाल के सिर में गंभीर चोट लगने से 9 टांके आए. सूचना पर घाटोल पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Politics Crisis: सरकार पर संकट आने पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने त्याग दिया था अन्न, आज भी अपने भगवान गहलोत का कर रहे इंतजार

Read More
{}{}