trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11389580
Home >>Banswara

घाटोल: खाटू श्याम बाबा की विशाल भजन संध्या, पहुंचे हजारों भक्त

जिले के घाटोल कस्बे में रात को भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया. इस भजन संध्या में खाटू श्याम बाबा के भजनों को सुनने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और बाबा श्याम के भजनों का स्मरण किया. 

Advertisement
घाटोल: खाटू श्याम बाबा की विशाल भजन संध्या, पहुंचे हजारों भक्त
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 11, 2022, 09:54 AM IST

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में रात को भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया. इस भजन संध्या में खाटू श्याम बाबा के भजनों को सुनने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और बाबा श्याम के भजनों का स्मरण किया. 

जिले के घाटोल कस्बे में श्याम परिवार के तत्वावधान में सोमवार रात को खाटू श्याम बाबा की निशान यात्रा और भजन संध्या का आयोजन हुआ. हनुमान मंदिर से शुरू हुई निशान यात्रा में बाबा श्याम के जयकारों से पूरा घाटोल कस्बा धर्ममयी हो गया. 

निशान यात्रा पूरे कस्बे का भ्रमण कर कार्यक्रम स्थल पहुंची. शाम को संगीतकार गिन्नी कोर (पटना), अनुष्का अधिष्ठा (मंदसौर) और जॉन अजमेरी (अजमेर) ने बाबा श्याम के भजनों की मनमोहक प्रस्तुतियां पेश कर समां बांध दिया. देर रात तक चले इस धार्मिक कार्यक्रम में बही भक्ति की सरिता में श्रद्धालुओं ने जमकर नृत्य किया.  

वहीं, संगीतकारों का भी श्रद्धालुओं ने तालियों से सुर मिलाकर हौंसला अफजाई की. इस कार्यक्रम में गिन्नी कोर ने में हक से कहती हु, श्याम हमारा है, श्याम कहे गिन्नी को तूने ही तो संवारा है, जैसे भजनों का गायन किया. इस भजन संध्या में हजारों की संख्या में क्षेत्र के लोग पहुंचे और इस भजन संध्या का आनंद लिया और बाबा श्याम के भजनों को सुना. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

झुंझुनूं की बेटी ने मर्डर फिल्म के म्यूजिक पर वाइट साड़ी में ढाया सितम, फैंस बोले-आई भीगी मंदाकिनी की याद

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Read More
{}{}