trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11266060
Home >>Banswara

Ghatol : सड़क पर मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

युवक की मौत कैसे हुई इसकी इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी. बाकी प्रथम दृष्ट्या ये हादसा बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मारी जिससे उसकी मौत हो गई है

Advertisement
Ghatol : सड़क पर मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 20, 2022, 02:07 PM IST

Ghatol : बांसवाड़ा के घाटोल थाना क्षेत्र में एक युवक का शव सड़क किनारे मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, वही परिजनों को इसकी सूचना दी, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल थाना क्षेत्र के उदपुरा-सेनावासा मार्ग पर शंकरपुरा रोड पर सड़क किनारे एक युवक का शव मिला. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे. वही इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर थाना अधिकारी प्रदीप कुमार मय जाब्ता पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर  शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.  मृतक की पहचान कचरू के रूप में हुई है जो करनपुर गांव का निवासी है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है, मृतक के परिजन मोर्चरी में पहुंचे हैं. वहीं पुलिस अब पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है.

युवक की मौत कैसे हुई इसकी इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी. बाकी प्रथम दृष्ट्या ये हादसा बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मारी जिससे उसकी मौत हो गई है.
प्रदीप कुमार सीआई ने बताया कि उदपुरा-सेनावासा मार्ग पर हुए इस हादसे के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

रिपोर्टर - अजय ओझा

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
 

Read More
{}{}