trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11224319
Home >>Banswara

बांसवाड़ा में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी सड़क, ग्राम विकास अधिकारी ने दिया ये आश्वासन

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पंचायत स्तर पर सीसी सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है. इससे ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस मामले को लेकर ग्राम विकास अधिकारी ने आश्वासन दिया.

Advertisement
जगह-जगह से क्षतिग्रस्त सीसी सड़क
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 18, 2022, 02:12 PM IST

Garhi- राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पंचायत स्तर पर सीसी सड़क बनाने के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. ये मामला गढ़ी पंचायत समिति की एक पंचायत में देखने को मिला. जहां 3 माह पूर्व 12 लाख रुपए की लागत से बनाई सीसी सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है. इससे ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है.

जिले की पंचायत समिति गढ़ी की ग्राम पंचायत सागवाडिया में तालाब किनारे से डेगाना तक की 1 किमी सीसी सड़क 3 माह पहले 12 लाख रुपए की लागत से बनाई गई थी. जो जगह जगह से टूटने लगी है. सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने की आशंका जताई जा रही है. सड़क के दोनों साइड पट्टियां नहीं भरने से एक तरफ तालाब तो दूसरी ओर गहरी खाई होने से आमने-सामने वाहनों के टकराने का खतरा मंडराता रहता है.

यह भी पढ़ें- सिलीगुड़ी में बांसवाड़ा का बीएसएफ जवान शहीद, जुलाई में घर आने की कही थी बात, सीएम गहलोत ने किया ये ट्वीट

सीसी सड़क पहली बारिश आने से पहले ही टूट गई है. ऐसे में यहां के लोगों को बारिश में सफर करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. इस मामले को लेकर ग्राम विकास अधिकारी धर्मेंद्र बामणिया ने बताया कि सड़क कुछ जगह टूट चुकी है. सड़क बनाते समय दोनों तरफ लोगों को आने और वाहनों को रोकने के लिए रास्ता रोका था पर लोग नहीं माने और गीली सड़क पर चलने लग गए थे. इस कारण से यह सड़क टूटी है. वहीं हमने ठेकेदार को एक बार फिर कह दिया है सड़क को सही कर ठीक करने के लिए. अब जल्दी सड़क अच्छी की जाएगी.

Reporter- Ajay Ojha

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}