Home >>Banswara

सीएम भजनलाल शर्मा और सीपी जोशी करेंगे आंबापुरा लिफ्ट सिंचाई परियोजना का लोकार्पण,बांसवाड़ा प्रशासन अलर्ट

CM Bhajanlal Sharma: सीएम भजनलाल शर्मा और सीपी जोशी करेंगे आंबापुरा लिफ्ट सिंचाई परियोजना का लोकार्पण,बांसवाड़ा प्रशासन अलर्ट मोड पर है.  प्रदेशाध्यक्ष बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.  

Advertisement
सीएम और प्रदेश अध्यक्ष रविवार को बांसवाड़ा में होंगे.
Stop
Ajay Ojha|Updated: Mar 09, 2024, 07:20 PM IST

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी रविवार को बांसवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे. सीएम शर्मा पाड़ला चौराहा पर आंबापुरा लिफ्ट सिंचाई परियोजना का लोकार्पण करेंगे. उसके बाद सीएम और प्रदेशाध्यक्ष बांसवाड़ा शहर के कुशलबाग मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

  हेलीकॉप्टर से ही दोपहर 12 बजे पाड़ला चौराहा आएंगे

सीएम की सभा को लेकर आज बीजेपी नेता मालविया ने सभा स्थल का जायजा लिया और जरूरी दिशा निर्देश दिए.बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सभा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविया ने बताया कि सीएम जयपुर से हेलीकॉप्टर से ही दोपहर 12 बजे पाड़ला चौराहा आएंगे.

अब तो मोदी के परिवार को बढ़ाने में कांग्रेस के कुछ नेता भी सक्रिय भागीदारी निभाने की तैयारी कर रहे हैं.

पिछली कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे लालचंद कटारिया और राजेंद्र यादव समेत कांग्रेस से जुड़े कई चेहरे,बीजेपी में शामिल होने की तैयारी कर चुके हैं. कल सुबह 11 बजे राजस्थान बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में मोदी का कुनबा और बढ़ता दिखाई देगा.

  बड़ी संख्या में कांग्रेस के जनप्रतिनिधि रहेंगे

दोपहर 12.15 बजे सिंचाई परियोजना का लोकार्पण करने के बाद 12.30 बजे कॉलेज परिसर पहुंचेंगे. जहां से कुशलबाग मैदान जाएंगे. जनसभा में मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष,भाजपा जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल की मौजूदगी में बड़ी संख्या में कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी भाजपा में शामिल होंगे.इस सभा में बड़ी संख्या में बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

यह लेंगे बीजेपी की सदस्यता

सीएम और प्रदेश अध्यक्ष और मालविया की मोजुदगी में कांग्रेस नेता कांग्रेस पार्टी छोड़ कर बीजेपी की सदस्यता बड़ी संख्या में लेंगे.जिसमे सबसे बड़ा नाम जिला प्रमुख रेशम मालविया,वहीं, कांग्रेस पार्टी के जिला पदाधिकारी और नगर परिषद बांसवाड़ा के कई कांग्रेसी पार्षद बीजेपी का दामन मालविया के नेतृत्व में थामेंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: जल जीवन मिशन में महीनों बाद अच्छी खबर, डबल इंजन की सरकार का दिखा बड़ा कमाल

 

{}{}