trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11299417
Home >>Banswara

घाटोल: कार ने महिला को मारी टक्कर, मौत

बांसवाड़ा जिले में रक्षाबंधन के त्यौहार की रात को एक कार ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. 

Advertisement
महिला को मारी टक्कर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 12, 2022, 02:05 PM IST

Ghatol: बांसवाड़ा जिले में रक्षाबंधन के त्यौहार की रात को एक कार ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना क्षेत्र के नरवाली मार्ग पर रक्षाबंधन के त्यौहार की रात को एक बहन अपने भाई को राखी बांध कर अपने घर जा रही थी, तभी एक कार ने महिला को टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़ें- Ghatol : सड़क पर मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

टक्कर लगने के बाद महिला सड़क पर गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे की सूचना पर आसपास मौजूद लोगों ने महिला को सड़क से साइड में लाए और ग्रामीणों ने खमेरा थाना पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से घायल महिला को महात्मा गांधी चिकित्सालय रेफर किया गया, जहां पर महिला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

खमेरा थाना पुलिस ने महिला के शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है, वहीं नाकाबंदी कर कार को भी जप्त कर लिया है. पुलिस के अनुसार संगीता नाम की महिला अपने भाई के घर से रक्षाबंधन का त्यौहार मना कर अपने पति के घर जा रही थी तभी यह हादसा हुआ. हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया था, पुलिस ने नाकाबंदी कर कार को जब्त किया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

Read More
{}{}