trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11208636
Home >>Banswara

ईटों से भरा ट्रक पोल से टकराया, टूटी विद्युत लाइन और ट्रांसफार्मर में हुआ विस्फोट

बांसवाड़ा-जयपुर मार्ग पर देर रात को बड़ा हादसा हो गया. ईटों से भरा ट्रक विद्युत पोल से अनियंत्रित होकर टकरा गया. इस हादसे के बाद विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई, और विद्युत ट्रांसफार्मर में विस्फोट हो गया. 

Advertisement
ईटों से भरा ट्रक पोल से टकराया, टूटी विद्युत लाइन और ट्रांसफार्मर में हुआ विस्फोट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 05, 2022, 11:25 AM IST

Garhi: बांसवाड़ा-जयपुर मार्ग पर देर रात को बड़ा हादसा हो गया. ईटों से भरा ट्रक विद्युत पोल से अनियंत्रित होकर टकरा गया. इस हादसे के बाद विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई, और विद्युत ट्रांसफार्मर में विस्फोट हो गया. 

इस घटना के बाद कस्बे में विद्युत सप्लाई बंद हो गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग पर लगे लंबे जाम को खुलवाया. वहीं, विद्युत विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. देर रात तक विद्युत विभाग के कर्मचारी कार्य कर रहे थे. 

जिले के जयपुर नेशनल हाईवे पर स्थित सुरपुर गांव में शनिवार रात 11:00 बजे ईटों से भरा एक ट्रक बिजली पोल से टकरा गया. ट्रक की टक्कर के साथ ही विद्युत लाइन टूट गई और निकट ही विधुत ट्रांसफार्मर में जोरदार विस्फोट हो गया. धमाका इतना तेज था कि गांव वाले सहम गए और घरों से निकल आए. इस दौरान मार्ग के दोनों ओर जाम लगा और बिजली गुल हो गई.  गनीमत रही कि जनहानि नहीं हुई.  

सेनावासा के उपसरपंच हरीश कलाल की सूचना पर सदर थाना अधिकारी तेज सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से वाहन डायवर्ट कर कच्चे रास्ते से रवाना किए. बसों को भीलवन होकर बड़लिया-उदयपुर मुख्य मार्ग से बांसवाड़ा भेजा गया. 

ग्रामीणों ने बताया कि नेशनल हाईवे के अधूरे कार्य से आए दिन हादसे हो रहे हैं. ग्रामीणों ने समस्या समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. इधर इस हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को क्रेन की मदद से सड़क के किनारे रखवाया. 
 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढे़ंः राजस्थान की वो घिनौनी कुप्रथा जहां सुहागरात पर सफेद चादर तय करती है, Virginity Test

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}