trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11562337
Home >>Banswara

Banswara: बांसवाड़ा में बीजेपी का धरना प्रदर्शन, आरयूआईडीपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के आरयूआईडीपी के कार्यालय के बाहर भारतीय जनता पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया, आरयूआईडीपी के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. शहर में आरयूआईडीपी द्वारा सीवरेज लाइन का कार्य किया जा रहा है, इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही हैं.  

Advertisement
Banswara: बांसवाड़ा में बीजेपी का धरना प्रदर्शन, आरयूआईडीपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
Stop
Ajay Ojha|Updated: Feb 07, 2023, 11:19 PM IST

Banswara News:  राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में आरयूआईडीपी द्वारा सीवरेज लाइन और पानी की पाइप लाइन डालने का कार्य पूरी तरह से धीमा चल रहा है. आरयूआईडीपी मैं कार्य कर रहे ठेकेदारों की धीमी चाल से शहर की जनता पिछले कई महीनों से परेशान हैं, शहर में जगह-जगह खुदाई हो चुकी है, पानी की पाइप लाइन डाली जा चुकी. उसके बाद भी शहर की सड़कों को सही नहीं किया जा रहा है. जिससे रोजाना हादसे हो रहे हैं और मिट्टी भी सड़कों पर उठ रही है जिससे लोग बीमार हो रहे हैं.

 आरयूआईडीपी द्वारा किए जा रहे कार्य के संबंधित ठेकेदार के कर्मचारी भी जनता और पार्षदों को सही जवाब नहीं दे रहे हैं ,इतना ही नहीं पिछले कई महीनों से शहर की जनता परेशान हो रही है पर आरयूआईडीपी के अधिकारी और ठेकेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं ना ही इस और जिला प्रशासन ध्यान दे रहा है, जिस कारण से आज भारतीय जनता पार्टी ने आरयूआईडीपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बीजेपी पार्षद महावीर बोहरा ने बताया कि शहर में आरयूआईडीपी द्वारा सीवरेज लाइन डालने का और पानी की पाइप लाइन डालने का कार्य बहुत ही धीमा किया जा रहा है. शहर की सड़कों को खोद दिया है जिससे मिट्टी उड़ रही है.

आमजन परेशान हो रहा है, पर ठेकेदार जो है वह कार्य धीमा कर रहा है और घटिया कर रहा है. इस कार्य करने वाली फर्म के कर्मचारियों अधिकारी भी जनता और पार्षद से को सही जवाब नहीं देते हैं जिससे जनता परेशान हो रही है, और पिछले कई महीनों से शहर में मिट्टी उड़ रही है पर आरयूआईडीपी के अधिकारियों को इस चीज से कोई लेना देना नहीं है और ना ही नगर परिषद इस ओर ध्यान दे रही है.

Read More
{}{}