trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11341793
Home >>Banswara

बांसवाड़ा: पेड़ से लटका मिला 10वीं की छात्रा का शव, इलाके में मचा हड़कंप

 बांसवाड़ा के बागीदौरा विधानसभा के लालावाड़ा में कलिंजरा थाना क्षेत्र के नोगामा के नसिया जी मंदिर मार्ग  पर खेत में पेड़ से लटका हुआ एक छात्रा का शव मिला है.

Advertisement
रिपोर्ट देते परिजन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 08, 2022, 12:35 PM IST

Banswara: बांसवाड़ा के बागीदौरा विधानसभा के लालावाड़ा में कलिंजरा थाना क्षेत्र के नोगामा के नसिया जी मंदिर मार्ग पर खेत में एक दसवीं की छात्रा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. ग्रामीणों ने जैसे ही शव को पेड़ से लटका हुआ देखा, तो इसकी सूचना कलिंजरा थाना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची  पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर शहर की महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, वहीं पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी. मृतका लालावाडा गांव निवासी माया है जो दसवीं कक्षा में पढ़ती है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

कलिंजरा थाने के एसआई ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि देर शाम को नौगामा के नसिया जी मंदिर मार्ग पर खेत में पेड़ से लटका हुआ एक छात्रा का शव मिला है,जिस पर मौके पर पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, अब तक आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. 

Reporter - Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

Read More
{}{}