trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11289841
Home >>Banswara

Banswara: फिर हुई अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत, कई इलाकों से नगर परिषद ने हटाया अतिक्रमण

बांसवाड़ा शहर में आगामी त्योहारों को देखते हुए नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने शहर के भीड़ वाले इलाकों में से अतिक्रमण हटाने के अभियान की शुरुआत आज से कर दी है.

Advertisement
अतिक्रमण हटाओ अभियान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 06:09 PM IST

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में आगामी त्योहारों को देखते हुए नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने शहर के भीड़ वाले इलाकों में से अतिक्रमण हटाने के अभियान की शुरुआत आज से कर दी है. नगर परिषद के दस्ते ने यातायात पुलिस के साथ मिलकर आज शहर के कुशलबाग मैदान के चारों तरफ और गांधी मूर्ति इलाके में सड़क पर लगी अवैध घूमटीया और अवैध दुकानों और ठेला गाड़ियों को हटाने की कार्रवाई की है. 

शहर के कुशलबाग मैदान में आगामी 15 अगस्त को जिला स्तरीय कार्यक्रम को देखते हुए और विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम सहित अन्य जुलूस को देखते हुए इस भीड़-भाड़ इलाके से सड़क पर लोगों द्वारा लगाई गई ठेलागाड़ियां और दुकानों के बाहर लगी स्टॉल को हटाने की कार्रवाई आज की गई है. यह कार्रवाई शहर के अधिकतम भीड़ वाले इलाकों में लगातार जारी रहेगी. 

यह भी पढ़ें - आखिर क्यों कहा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कि नौ महीने में तो बच्चा भी पैदा हो जाता है ?

सुरेश डामोर सफाई निरीक्षक नगर परिषद ने बताया कि शहर में आगामी त्योहारों को देखते हुए यह अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत आज से की गई है. शहर में लोगों द्वारा ठेलागाड़ी, दुकान के बाहर सड़कों पर लगाई गई स्टॉल से यातायात बाधित हो रहा था, जिस कारण से स्टॉल और ठेलागाड़ी और गुमटियो को आज हटाया गया है.

Reporter: Ajay Ojha

बांसवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष को मिलेगा सरप्राइज, कन्या को मिल सकता है नया साथी

8 अगस्त को है पुत्रदा एकादशी, नि:संतान दंपति इस तरह करें पूजा, मिलेगी संतान

Read More
{}{}