trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12102010
Home >>Banswara

Banswara News: बड़ा हादसा टला! बच्चों को छोड़कर आ रही स्कूली वैन नहर में गिरी, चालक मौत

बांसवाड़ा शहर के मदारेश्वर नहर में गुरुवार को स्कूली बच्चों को छोड़कर आ रही वैन अनियंत्रित होकर गिर गई थी. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी.

Advertisement
Banswara News: बड़ा हादसा टला! बच्चों को छोड़कर आ रही स्कूली वैन नहर में गिरी, चालक मौत
Stop
Ajay Ojha|Updated: Feb 09, 2024, 01:15 PM IST

Rajasthan News: बांसवाड़ा शहर के मदारेश्वर नहर में गुरुवार को स्कूली बच्चों को छोड़कर आ रही वैन अनियंत्रित होकर गिर गई थी. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से वैन को बाहर निकाला, लेकिन वैन पूरी तरह से खाली थी. इसके बाद लगातार पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से वैन चालक सलमान की तलाश कर रही थी. अखिरकार 18 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को चालक का शव मिला.  

पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा शव 
बता दें कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर नहर में पानी की सप्लाई को बंद करा कर चालक की तलाश शुरू कर दी थी. रात भर पुलिस और स्थानीय लोग चालक की तलाश करते रहे पर उसका पता नहीं लगा. इसके बाद आज सुबह से एक बार फिर पुलिस ने चालक की तलाश शुरू की और चालक का शव नहर में पत्थरों में फंसा मिला. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला. इसके बाद शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा दिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

वैन मालिक पर लगाया झूठ बोलने का आरोप 
मृतक के चाचा ने बताया कि सलमान पिछले करीब एक साल से अब्दुल कलाम गोरखवाले नामक व्यक्ति के यहां नौकरी करता था. उसने पिछले 6 महीने से सलाम की सैलरी भी नहीं दी है. मृतक के चाचा ने वैन मालिक पर आरोप लगाया है कि वह गुरुवार को झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था. उन्होंने कहा कि सलमान यह वैन किसी गैरेज से लेकर नहीं आ रहा था बल्कि बच्चों को छोड़कर आ रहा था. 

ये भी पढ़ें- धौलपुर रेलवे स्टेशन के शौचालय में मिली अज्ञात युवक की लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Read More
{}{}