trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11677868
Home >>Banswara

Banswara: जनता और पार्षद ने किया विरोध,नगर परिषद और आरयूआईडीपी के खिलाफ की नारेबाजी

बांसवाड़ा शहर के वार्ड 47 की जनता और पार्षद ने आज अपने इलाके में टूटी सड़कें और टूटी नालियों को सही नही करने पर जमकर नारेबाजी की, लोगों ने आरयूआईडीपी और नगर परिषद के खिलाफ विरोध किया.

Advertisement
Banswara: जनता और पार्षद ने किया विरोध,नगर परिषद और आरयूआईडीपी के खिलाफ की नारेबाजी
Stop
Ajay Ojha|Updated: May 02, 2023, 08:52 PM IST

Banswara News: शहर के वार्ड 47 के कल्याण कालोनी में पिछले 6 महीने पहले सिवरेज लाइन डालने का कार्य आरयूआईडीपी द्वारा किया गया. सिवरेज लाइन के तहत सड़क को खोदा गया और लाइन डालने के बाद सड़क का निर्माण नहीं किया गया, जिस कारण से इस क्षेत्र में लगातार टूटी सड़क से हादसे हो रहे है और घरों में धूल मिट्टी आ रही है. पिछले 6 महीने से स्थानीय पार्षद और जनता ने डीएम, सभापति और आरयूआईडीपी के जिम्मेदार अधिकारियों को ज्ञापन दिया और शिकायत की पर अबतक इस क्षेत्र में आरयूआईडीपी द्वारा सड़क को सही नहीं किया. इसके अलावा क्षेत्र की नालियां टूटी हुई है जिसमे कीचड़ हो रहा है और गंदगी फेल रही है. आज इन सभी बातों को लेकर वार्ड के लोगो पार्षद के सामने विरोध किया और अपनी बात रखी.

स्थानीय निवासी दीपिका ने बताया की यहां की सड़के टूटी हुई है, जिस कारण से कई बार हादसे हो चुके है पर अबतक यहां सड़क का निर्माण नहीं हुआ है. स्थानीय निवासी पमा ने बताया की हमारे क्षेत्र की नालियां टूटी हुई है, और इसमें कीचड़ हो रहा है जिस कारण से यहां बदबू आ रही है,सड़क भी टूटी हुई है कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Congress: मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास बोले- किसी एक चेहरे पर सरकार नहीं बनती, हमारे पास राहुल गांधी का चेहरा...

स्थानीय पार्षद संतोष दर्जी ने बताया की हमारे यहां सिवरेज लाइन डालने का कार्य पिछले 6 महीने पहले हुआ, उसके बाद सड़क का निर्माण अबतक नही हुआ है, आज यहां की जनता मेरे घर आई और विरोध करने लगी,मैंने कई बार डीएम,सभापति और आरयूआईडीपी के अधिकारियों को कहा पर अबतक किसी ने इस और ध्यान नहीं दिया है.

 

Read More
{}{}