trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11545156
Home >>Banswara

Banswara: हमले से घायल ग्रामीणों ने की पैंथर की पीट-पीटकर हत्या, वन विभाग ने दर्ज किया मामला

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के जगमेरू की पहाड़ियों के आसपास के गांवों में पैंथर ने जमकर आतंक मचाया. दो युवकों और एक महिला पर हमला कर लहूलुहान कर दिया. एक युवक की आंखें तक नोंच डाली.

Advertisement
Banswara: हमले से घायल ग्रामीणों ने की पैंथर की पीट-पीटकर हत्या, वन विभाग ने दर्ज किया मामला
Stop
Ajay Ojha|Updated: Jan 26, 2023, 01:03 PM IST

Ghatol, Banswara News: बांसवाड़ा जिले के घाटे की नाल क्षेत्र में पैंथर ने हमला कर पांच जनों को घायल किया, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पैंथर की हत्या कर दी. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, वह पैंथर के शव को बांसवाड़ा लाई, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और उसका अंतिम संस्कार किया. विभाग में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के जगमेरू की पहाड़ियों के आसपास के गांवों में पैंथर ने जमकर आतंक मचाया. दो युवकों और एक महिला पर हमला कर लहूलुहान कर दिया. एक युवक की आंखें तक नोंच डाली. वहीं महिला का सिर फाड़ दिया. एक अन्य महिला पर भी हमले का प्रयास किया लेकिन सिर्फ नाखून ही लगा सका. शोर सुनकर परिवार और आसपास के लोग जागे तो पैंथर भाग गया. 

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

इस घटना के बाद एक बार फिर पैंथर शिकार की तलाश में घाटे की नाल गांव में रामलाल के घर में जाकर दुबक गया. ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी. टीम ट्रेंकुलाइजर गन और पिंजरे के साथ उसे पकड़ने के लिए पहुंची लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों ने लाठियों और पत्थरों से हमला कर पैंथर को मार डाला. मौके पर वन विभाग की टीम ने सभी के बयान दर्ज कर दिए हैं और अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है. इसके बाद पैंथर का अंतिम संस्कार कर दिया.

क्या बोले क्षेत्रीय वन अधिकारी 
क्षेत्रीय वन अधिकारी गोविंद सिंह खींची ने बताया कि घाटे की नाल और भंवरकड़ा गांव में पैंथर ने 4 लोगों पर हमला कर उन्हें घायल किया. उसके बाद पैंथर फिर एक बार गांव में आया तो ग्रामीणों ने उस पर पत्थर और लाठी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. विभाग ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया है. अब जो भी अज्ञात आरोपी उसकी तलाश की जा रही है.

 

Read More
{}{}