trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12096300
Home >>Banswara

Banswara News: IG एस परिमाला ने प्रतापगढ़ जिला जेल में चलाया सघन तलाशी अभियान,अवांछनीय गतिविधियों की मिल रही थी सूचना

Banswara News: बांसवाड़ा रेंज आईजी एस परिमाला के निर्देशन में रविवार को प्रतापगढ़ की जिला जेल में सघन तलाशी अभियान चलाया गया. प्रतापगढ़ की जिला तहसील में रविवार अचानक सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया .

Advertisement
Pratapgarh district jail
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 05, 2024, 10:35 PM IST

Banswara News: बांसवाड़ा रेंज आईजी एस परिमाला के निर्देशन में रविवार को प्रतापगढ़ की जिला जेल में सघन तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस के 60 से ज्यादा जवान और अधिकारी मौजूद रहे. जेल के चप्पे चप्पे को पुलिस ने खंगाला. . जिला जेल में चले इस तलाशी अभियान को नीमच के शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा पर हुए हमले से जोड़कर भी देखा जा रहा है. इस मामले में अरोड़ा पर हमला करने वाला शूटर बाबू फकीर जवाबी फायरिंग में मारा गया था.

प्रतापगढ़ की जिला तहसील में रविवार अचानक सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया .बांसवाड़ा रेंज आईजी एस परिमल इस दौरान स्वयं मौजूद रहीं. 60 से अधिक पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने इस दौरान जेल की प्रत्येक बैरक, स्नान घर, शौचालय, लंगर सहित कई स्थानों की सघन तलाशी ली .

तलाशी अभियान को लेकर एसपी अमित कुमार ने बताया कि,  जिला जेल से अवांछनीय गतिविधियों की सूचना पर पुलिस की दो दिवसीय कार्य योजना के तहत यह ऑपरेशन शुरू किया है. इस दौरान कार्यवाहक जेल अधीक्षक मुकेश गायरी भी मौजूद रहे. 

पुलिस के इस सर्च ऑपरेशन को रविवार को मध्य प्रदेश के नीमच में शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा पर हुई फायरिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है. 

गौरतलब है की, इस फायरिंग में हमला करने वाला कुख्यात शूटर बाबू फकीर खुद ढेर हो गया था. उसके तीन साथी मौके से फारार हो गए थे. बाबू शूटर के प्रतापगढ़ के कई कुख्यात बदमाशों से संपर्क है और वह कई बार प्रतापगढ़ की जिला जेल में भी बंद रहा है.

Read More
{}{}