trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12041330
Home >>Banswara

बांसवाड़ा न्यूज: गढ़ी MLA कैलाश मीणा का अल्टीमेटम, कहा- काम करोगे तो रहोगे, नहीं तो...

 Banswara news: गढ़ी विधायक कैलाश ''मीणा ने एक्शन लिया है,अधिकारियों को चेताया है,कहा- कि काम करोगे तो रहोगे,नहीं तो मिलेगी सजा,एक चिकित्सक को करवाया एपीओ.

Advertisement
गढ़ी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बोरी मुख्यालय में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर.
Stop
Ajay Ojha|Updated: Jan 03, 2024, 11:03 AM IST

 Banswara news: बांसवाड़ा जिले के गढ़ी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बोरी मुख्यालय में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में गढ़ी विधायक कैलाश ''मीणा ने अधिकारियों को फटकार लगाई.साथ ही बोरी में सेवाएं दे रहे डॉ. महेंद्र नेहरा के बोरी अस्पताल में नहीं आने और परतापुर में ही रहने की शिकायत के बाद विधायक मीणा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि आपको तो एपीओ करवाना पड़ेगा.

विधायक ने तत्काल सीएचएमओ को फोन लगाया और इसके कुछ देर बाद डॉ. नेहरा के एपीओ का आदेश भी निकल गया. डॉ. नेहरा को जिला मुख्यालय रहने को कहा गया है.

सरकारी भवन नहीं है क्या..?

 मीणा ने डॉ. नेहरा से पहले पूछा आप कितने दिन आते हो और कहां रहते हो? नेहरा ने कहा कि परतापुर रहते हैं.विधायक मीणा ने कहा कि वहां पर क्यों रहते हो, यहां पर सरकारी भवन नहीं है क्या..?

उसका सम्मान भी किया जाएगा

आप ड्यूटी पर नहीं आते हो और परतापुर में बैठे रहते हो. जो काम करेगा, वहीं रहेगा, नहीं तो सजा भुगतने के लिए तैयार रहो. विधायक मीणा ने अन्य अधिकारियों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि सभी लोग फील्ड में जाएं, लोगों की मदद करें, अगर कोई अच्छा कार्य करेगा तो उसका सम्मान भी किया जाएगा. जो काम नहीं करता है उसको सजा भी मिलेगी. विधायक का ये एक्शन लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान: राम मंदिर आंदोलन में कारसेवक रहे शख्स ने बताई 1992 में घटी ये घटना, अब ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने का इंतजार 

Rajasthan Weather Update: अभी लंबा चल सकता है दांत किटकिटाने वाली सर्दी का दौर! इस दिन से हो रहा है नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय

 

Read More
{}{}