trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11767002
Home >>Banswara

बांसवाड़ा: पेड़ से लटका मिला युवक का शव,घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा में पेड़ से युवक का शव लटका मिला. फिलहाल घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. बांसवाड़ा पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
बांसवाड़ा: पेड़ से लटका मिला युवक का शव,घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं
Stop
Ajay Ojha|Updated: Jul 05, 2023, 04:02 PM IST

Banswara: बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के गामदा स्थित सातवापाड़ा गांव में एक खेत में युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना आंबापुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारा.

मोर्चरी में रखवाया गया शव

पुलिस ने महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में शव को रखवाया. मृतक की पहचान 28 वर्षीय सातवापाड़ा गांव निवासी हरीश डिंडोर के रूप में हुई है. आज पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. 

आंबापुरा थाने के हेड कॉन्स्टेबल ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है ,आज शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और शव परिजनों को सौंप दिया है,वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

जयपुर में सुसाइड केस आया सामने

जयपुर कमिश्नरेट के कालवाड़ थाना इलाके में देर रात को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक विवाहिता ने अपनी दो बेटियों को फांसी के फंदे पर लटका कर खुद ने भी जान दे दी. गनीमत रही की एक बेटी बच गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कालवाड़ थाना इलाके के रामला का बास गांव में देर रात को विवाहिता ने 4 साल की मासूम बेटी को फांसी के फंदे पर लटका दिया बाद में 6 साल की बेटी को फंदे पर लटकाने का प्रयास किया.इसके बाद खुद भी लटक गई. लेकिन एक बेटी बच गई.

ये भी पढ़ें- ICAI CA Inter Results 2023: आईसीएआई सीए इंटर का रिजल्ट जल्द होने वाला है जारी,ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

यह भी पढ़ें- बाथरूम से नहाते हुए सोफिया अंसारी ने शेयर कर दी Photos, लोग बोले- तौलिया में बवाल...

Read More
{}{}