trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11480787
Home >>Banswara

बांसवाड़ा: BJP नेता बेटे सहित गिरफ्तार, अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज

बांसवाड़ा जिले की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष व उसके पुत्र को गिरफ्तार किया. इन दोनों को एक व्यक्ति के साथ मारपीट और अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.   

Advertisement
बांसवाड़ा: BJP नेता बेटे सहित गिरफ्तार,  अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 11, 2022, 10:34 AM IST

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की सदर थाना पुलिस ने शादी समारोह में आए व्यक्ति को जबरन अपने साथ ले जाकर मारपीट के मामले में शनिवार को भाजपा नेता लाभचंद पटेल और उनके बेटे जिग्नेश पटेल को गिरफ्तार किया गया. 

घटना 8 दिन पुरानी है. अरथूना निवासी 55 वर्षीय रमेशचंद्र कलाल ने रिपोर्ट में बताया कि घटना की रात वह डूंगरपुर रोड पर लोधा जीएसएस से सटी एक वाटिका में शादी समारोह में आए थे, जहां आरोपी पक्ष से उनकी कहासुनी हुई. बाद में आरोपियों ने वाटिका से बाहर निकलते उन्हें अगवा कर लिया. 

बाद में उन्हें रमेशचंद्र को ओजरिया बाइपास ले गए, जहां उनके साथ मारपीट की. वहीं, घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. रिपोर्ट पर पुलिस ने पिता-पुत्र के अलावा दलचंद, मणिलाल सहित 6 जनों के खिलाफ केस दर्ज किया. गौरतलब है कि लाभचंद भाजपा के ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष हैं. पुलिस अब गिरफ्तार दोनों पिता-पुत्र से पूछताछ कर रही है.

सदर थाने के सब इंस्पेक्टर अंसार अहमद ने बताया कि 8 दिन पूर्व लोधा के पास स्थित एक वाटिका में एक शादी समारोह में व्यक्ति के अपहरण और उसके साथ मारपीट के मामले में आज लाभचंद पटेल और उनके पुत्र जिग्नेश पटेल को गिरफ्तार किया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Reporter- Ajay Ojha 

Read More
{}{}