trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11386865
Home >>Banswara

बांसवाड़ा: दशहरे मेले में झूले की मोटर फंसा युवक का हाथ, कट गई तीन उंगलियां

बांसवाड़ा शहर में चल रहे दशहरे मेले में हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक गंभीर घायल हो गया. यह हादसा झूले में काम करते समय हुआ, जिसमे युवक की तीन उंगलियां कट गई. 

Advertisement
बांसवाड़ा: दशहरे मेले में झूले की मोटर फंसा युवक का हाथ, कट गई तीन उंगलियां
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 09, 2022, 01:24 PM IST

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में चल रहे दशहरे मेले में हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक गंभीर घायल हो गया. यह हादसा झूले में काम करते समय हुआ, जिसमे युवक की तीन उंगलियां कट गई. इसके बाद उसे गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

बांसवाड़ा शहर के खेल स्टेडियम में नगर परिषद की ओर से चल रहे दशहरे मेले में शनिवार रात को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक युवक घायल हुआ, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

मेले में लगे झूले में काम करते समय मध्यप्रदेश के महू निवासी संजय यादव का हाथ झूले की मोटर में आ गया, जिसके बाद युवक की हाथ की तीन उंगलियां कट कर गिर गई. 
हादसे के वक्त जब युवक चिल्लाए तो आसपास मौजूद अन्य झूला कर्मी मौके पर पहुंचे और युवक को गंभीर अवस्था में शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सक उसका इलाज कर रहे हैं. यह पूरा वाक्या कल शाम का है, जब वह झूले की मोटर पर काम कर रहा था, तभी अचानक मोटर में हाथ चला गया और उसकी उंगलियां कट गई. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढे़ंः 

दौसा में बारिश का टूटा रिकॉर्ड, गिरे दो घर

राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद

Read More
{}{}