trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12130695
Home >>Banswara

Banswara: शादी समारोह में हुआ झगड़ा, भतीजे ने चाचा के प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

 Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सामरिया गांव में एक भतीजे ने गुस्से में आकर अपने चाचा की जान ले ली. गुस्से में आकर उसने अपने चाचा 40 वर्षीय हीरालाल को मौत के मुंह में पहुंचा दिया.

Advertisement
Imaginative pic
Stop
Dilshad Khan|Updated: Feb 27, 2024, 01:22 PM IST

 Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सामरिया गांव में एक भतीजे ने गुस्से में आकर अपने चाचा की जान ले ली.  घटना  सोमवार की है. जिसमें जिले के सदर थाना क्षेत्र के सामरिया गांव में एक शादी समारोह में चाचा और भतीजे में किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हो गया. जिसमें भतीजे ने अचानक  अपना आपा खो दिया. 

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत की जगह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सचिन पायलट ने की अगवानी, लोकसभा चुनाव से पहले क्या है इशारा?

 

गुस्से में आकर उसने अपने चाचा 40 वर्षीय हीरालाल के गुप्तांग पर  जोर से लात मार दी. गुप्तांग में लात लगने से हीरालाल  गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके पास परिजनों ने उसे तुरंत शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय  में भर्ती करवाया. जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर किया गया.   उदयपुर में  उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Today: नये पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश का बदला मौसम, जानें अगले 48 घंटों में कहां कहां होगी बारिश

 परिजनों ने इस हीरालाल की मौत की जानकारी पुलिस को दी. साथ ही परिजन मृतक के शव को बांसवाड़ा लाए और आज एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को पुलिस ने सौंप दिया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भतीजे की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- सड़क से नीचे उतर कर पलटी तेज रफ्तार कार, ड्राइवर के शरीर में घुसी लोहे की रॉड

 

Read More
{}{}