trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11339967
Home >>Banswara

Banswara: विवाहिता की हत्या का आरोपी 24 घंटे में झाड़ोल से गिरफ्तार, हो रही पूछताछ

आरोपी ने बताया कि वह पिछले 4 साल से विवाहिता से प्यार करता था और पिछले 8 दिन से वह विवाहिता उससे बात नहीं करी थी, इसी को लेकर आवेश में आकर उसने चाकू के वार से उसकी हत्या कर दी.

Advertisement
Banswara: विवाहिता की हत्या का आरोपी 24 घंटे में झाड़ोल से गिरफ्तार, हो रही पूछताछ
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 07, 2022, 11:53 AM IST

Banswara: बांसवाड़ा शहर में विवाहिता की चाकू मारकर हत्या के मामले में बांसवाड़ा पुलिस से महज 24 घंटे में हत्या के आरोपी को गुजरात के झालोद से गिरफ्तार कर लिया, अब पुलिस की टीम आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के मुस्लिम कॉलोनी में सोमवार रात को बर्थडे पार्टी से घर लौट रही शेनाज नाम की विवाहिता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे में कर दिया. पुलिस ने इस हत्या करने वाले आरोपी मुर्तजा को गुजरात के झालोद कस्बे के एक सरकारी चिकित्सालय के बाहर से गिरफ्तार किया.

यह भी पढे़ं- भाभियों और शादीशुदा महिलाओं की ये बातें लड़कों को करती हैं अट्रैक्ट, खुद किया खुलासा

पुलिस आरोपी से अभी गहनता से पूछताछ कर रही है, आरोपी ने बताया कि वह पिछले 4 साल से विवाहिता से प्यार करता था और पिछले 8 दिन से वह विवाहिता उससे बात नहीं करी थी, इसी को लेकर आवेश में आकर उसने चाकू के वार से उसकी हत्या कर दी. यह पूरा घटनाक्रम सोमवार रात 8:00 बजे के आसपास का है जब मृतका शैनाज बर्थडे पार्टी से अपने घर लौट रही थी, तभी आरोपी मुर्तजा वहां आया और उसने शेनाज पर चाकू से दो - तीन बार बार कर दिए और वहां से फरार हो गया.

आस-पड़ोस में खड़ी महिलाए चिल्लाई तो लोगों ने घायल शेनाज को चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी के बाद एसपी राजेश कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ व कोतवाल रतन सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचे ,घटना की जानकारी ली ,वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया ,और आरोपी की तलाश पुलिस ने शुरू की, पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार रात को विवाहिता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका मुख्य आरोपी मुर्तजा को झालोद से गिरफ्तार किया है ,एसपी राजेश कुमार मीणा के निर्देशन में यह पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है ,आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पिछले 4 साल से उस से प्रेम करता था पर पिछले 8 दिनों से उससे बात करना बंद कर दिया था, इसी कारण से आवेश में आकर उसकी हत्या कर दी.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- इस तरह से करें पितरों का तर्पण, दूर होंगे कुंडली के सभी पितृ दोष

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

 

Read More
{}{}