trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11361191
Home >>Banswara

घाटोल में पेट्रोल पंप पर अचानक लगी बाइक में आग, मच गया हड़कंप

पेट्रोल पंप कर्मी ने अपनी जान जोखिम में डालकर जलती हुई बाइक को पेट्रोल पंप परिसर से बाहर ले गया और आग को बुझाया. इस तरह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

Advertisement
घाटोल में पेट्रोल पंप पर अचानक लगी बाइक में आग, मच गया हड़कंप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 21, 2022, 02:26 PM IST

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के मुंडासेल गांव में स्थित एक पेट्रोल पंप में एक बाइक में अचानक से आग लग गई. आग लगने के बाद पूरे पेट्रोल पंप क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया. बाइक सवार युवक जलती बाइक को देख घबरा गया. 

वहीं, पेट्रोल पंप कर्मी ने अपनी जान जोखिम में डालकर जलती हुई बाइक को पेट्रोल पंप परिसर से बाहर ले गया और आग को बुझाया. इस तरह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

यह भी पढे़ं- राजस्थान के इस शहर में अचानक पलटा मौसम, ताबड़तोड़ बारिश के बाद गर्मी और उमस से मिली राहत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के जयपुर मार्ग पर मुड़ासेल गांव में स्थित भाग्य सीता मन एचपी फिलिंग स्टेशन में दोपहर को एक बाइक सवार युवक पेट्रोल भरवाने आया और पेट्रोल भरवाकर अचानक से बाइक को स्टाट कर रहा था कि अचानक से बाइक की टंकी और इंजन के बीच आग लग गई. 

आग लगता देख बाइक सवार घबराया और चिल्लाया तभी पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मचारी जलती बाइक के पास भागते हुए आए और सूझ-बूझ से जलती बाइक को पेट्रोल पंप परिसर से ले जाकर सड़क किनारे रखा और उस आग को बुझाया. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ा हादसे को होने टाला है. यह पूरी घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

सेल्समैन ने बताया कि वह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भर रहा था ,तभी एक बाइक में अचानक आग लग गई थी, आग लगता देख मे तेजी से भागा और जलती हुई बाइक को पेट्रोल पंप के परिसर से हटाकर सड़क किनारे ले गया और वहां पर बाइक में लगी आग को बुझाया, जिससे वहां पर बड़ा हादसा होने से टल गया. पंपकर्मियों की सूझबूझ से पेट्रोल पंप मालिक और अन्य लोगो ने भी तारीफ की. 

गनीमत रही कि समय रहते ही पेट्रोल पंप के पास से ही बाइक को हटा लिया और आग को बुझा दिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. कुछ दिन पहले घाटोल कस्बे में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था, जहां पर बाइक में आग लगी थी और पंप कर्मी ने आग को बुझाया था.

Reporter- Ajay Ojha

 

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 
Read More
{}{}