trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11276545
Home >>Banswara

क्या बांसवाड़ा में कोरोना की चौथी लहर की शुरुआत? मिले इतने नए मरीज

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के महात्मा गांधी चिकित्सालय की कोविड लैब से जारी रिपोर्ट में जिले में 11 कोरोना संक्रमित मरीज नए सामने आए हैं. कई महीनों बाद 11 संक्रमित मरीज एक साथ जिले में आने के बाद चिकित्सा विभाग में भी हड़कंप सा मच गया है.

Advertisement
क्या बांसवाड़ा में कोरोना की चौथी लहर की शुरुआत? मिले इतने नए मरीज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 27, 2022, 05:09 PM IST

Banswara: बांसवाड़ा जिले में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मरीज सामने आ रहे हैं. जिले की कोविड लैब से जारी रिपोर्ट में 11 संक्रमित मरीज नए सामने आए हैं. यह सभी मरीज जिले के ग्रामीण क्षेत्र के हैं, एक साथ 11 मरीज सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के महात्मा गांधी चिकित्सालय की कोविड लैब से जारी रिपोर्ट में जिले में 11 कोरोना संक्रमित मरीज नए सामने आए हैं. कई महीनों बाद 11 संक्रमित मरीज एक साथ जिले में आने के बाद चिकित्सा विभाग में भी हड़कंप सा मच गया है हालांकि यह सभी 11 मरीजों को सामान्य लक्षण हैं, फिर भी चिकित्सा विभाग अलर्ट मोड पर है और यह 11 संक्रमित मरीजों का इलाज घर पर ही किया जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

जिले के तलवाड़ा कस्बे में एक, सामागढ़ा कस्बे में एक, उमराई कस्बे में एक, अगरपुरा कस्बे में एक, चरकनी कस्बे में एक, परतापुर कस्बे में एक, आड़ावेला में तीन, नवापादर में दो संक्रमित मिले हैं. इन सभी संक्रमित मरीजों की हालत सामान्य है. वहीं जिले में पिछले 10 दिनों में 24 संक्रमित मरीज नए सामने आए हैं. 

इनमें से 15 संक्रमित मरीजों की ट्रेवल्स की है जो प्रदेश के अलग-अलग जिलों से होकर बांसवाड़ा आए हैं. लगातार मिल रहे संकमित मरीजों को देखते हुए एक बार फिर चिकित्सा विभाग की टीम ने कोविड जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

 

Read More
{}{}