trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11994980
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Churu News: दोस्त के साथ चूरू जा रहे युवक की हादसे में मौत, ट्रेक्टर ने मारी टक्कर

बाइक सवार दो युवकों को ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाही से वाहन को चलाकर टक्कर मार दी. हादसे में घायल युवकों को चूरू अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर एक की हालत गंभीर होने पर उसे बीकानेर रैफर कर दिया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

Advertisement
Churu News: दोस्त के साथ चूरू जा रहे युवक की हादसे में मौत, ट्रेक्टर ने मारी टक्कर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 05, 2023, 09:29 AM IST

Ratangarh, Churu news: बाइक सवार दो युवकों को ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाही से वाहन को चलाकर टक्कर मार दी. हादसे में घायल युवकों को चूरू अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर एक की हालत गंभीर होने पर उसे बीकानेर रैफर कर दिया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई रतनगढ़ के वार्ड संख्या 36 निवासी मनोज मिरासी की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि 44 वर्षीय मनोज द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि उसका छोटा भाई 32 वर्षीय राजू अपने दोस्त मुकेश भारी के साथ बाइक पर सवार होकर चूरू जा रहा था कि रास्ते में एक ट्रैक्टर चालक ने उनके टक्कर मार दी. पीछे आ रहे इलियास मिरासी ने ट्रैक्टर चालक को रोककर जब उसका नाम पता पूछा, तो उसने अपना नाम सहनाली निवासी संदीप बुडानिया बताया.

घायलों को चूरू के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर मुकेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी तथा राजू की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे बीकानेर रैफर कर दिया. बीकानेर में राजू की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई मनोज की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढे़ं- 

विधानसभा चुनाव में हार पर फूटा सुरेश चौधरी का गुस्सा, कहा- 2 व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस हारी

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदला मौसम का मिजाज, ठंड रहेगी बरकरार, कुछ जगहों पर बारिश के आसार

 

Read More
{}{}