trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11939726
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Rajasthan: राजस्थान में राम राज्य की स्थापना करनी है, नामांकन के दौरान बोलीं विद्याधरनगर प्रत्याशी दीया कुमारी

Diya Kumari Vidhyadhar Nagar: विद्याधर नगर से भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने किया नामांकन, शुभ मुहूर्त में सुबह 11.15 बजे नामांकन दाखिल, कहा-प्रदेश में राम राज्य की स्थापना करने की जरूरत

Advertisement
Rajasthan: राजस्थान में राम राज्य की स्थापना करनी है, नामांकन के दौरान बोलीं विद्याधरनगर प्रत्याशी दीया कुमारी
Stop
Deepak Goyal|Updated: Nov 01, 2023, 03:52 PM IST

Diya Kumari Vidhyadhar Nagar: विधानसभा चुनाव के नामांकन के तीसरे दिन आज बुधवार को शुभ मुर्हूत और शुभ चौघड़िये में सुबह 11.15 बजे विद्याधर नगर से प्रत्याशी दीया कुमारी ने रिर्टनिंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. जयपुर के सीकर रोड स्थित चुनाव कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक नामांकन रैली लेकर पहुंची भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी के साथ सैंकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे.

वहीं भाजपा सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ भी उनके संग नामांकन में साथ रहे..इससे पहले दिया कुमारी ने कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने राज्य में मौजूदा कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रदेश में राम राज्य की स्थापना करने की जरूरत बताई. दिया कुमारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं पहले सवाई माधोपुर से विधायक रही, फिर राजसमंद से सांसद हूं. 10 साल से राजनीति में हूं और मुझे लगता है मैंने अग्नि परीक्षा भी दी है. पार्टी ने मुझे भरतपुर, उदयपुर, जोधपुर और अजमेर संभाग की जनता की सेवा करने के बाद अब जयपुर की जनता की सेवा करने का मौका दिया है. मैं जयपुर की ही बेटी हूं और राजस्थान में अब डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा लक्ष्य है.

उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में जिस तरह का क्राइम रेट बढ़ा है, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे है, अब जरूरत है कि हमे राजस्थान में रामराज्य की स्थापना करनी होगी. नामांकन दाखिल करने के बाद जी मीडिया से बातचीत में दिया कुमारी ने कहा कि हमने सवाई माधोपुर, राजसमंद में जैसा काम किया वैसा ही जयपुर में काम करेंगे. हमारा पूरा फोकस डवलपमेंट के साथ ही रोजगार पर रहेगा. महिलाओं को कैसे आत्मनिर्भर बना सकते है इस पर काम किया जाएगा. अभी राजस्थान महिला अत्याचार में नंबर वन है. हमारी सरकार जब आएगी तो ये चीज न हो इस पर फोकस रहेगा. विद्याधर नगर में हैल्थ सर्विस कैसे बढ़े इसे ध्यान में रखते हुए सेटेलाइट हॉस्पिटल की जरूरत को पूरा किया जाए. गर्ल्स के लिए काॅलेज बने और यहां की जनता को बेसिक फेसेलिटी मिल सके इस पर हम काम करेंगे. जिस दिन में जीतकर विधायक बनूंगी उसी दिन से मैं अपने क्षेत्र में इन सभी मुद्दों पर काम करना शुरू कर दूंगी.

ये भी पढ़ें-

 Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 LPG Gas cylinder Price Hike- त्योहारी सीजन में आम आदमी को तगड़ा झटका,बढ़ाए LPG के दाम; जानें रसोई गैस सिलेंडर के ताजा रेट

Read More
{}{}