trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11994790
Home >>Rajasthan Assembly Elections

विधानसभा चुनाव में हार पर फूटा सुरेश चौधरी का गुस्सा, कहा- 2 व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस हारी

Jaipur News: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर कांग्रेस खेमे में अब गुस्सा फूटना शुरू हो गया है. पूर्व सेवादल अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सुरेश चौधरी ने नाराजगी जाहिर करते हुए सचिन पायलट पर निशाना साधा है. सुरेश चौधरी का कहना है कि खंडेला की सीट सीएम खेमे को देकर शाहपुरा में अपने व्यक्ति को टिकट दिलवाया. 

Advertisement
विधानसभा चुनाव में हार पर फूटा सुरेश चौधरी का गुस्सा, कहा- 2 व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस हारी
Stop
Shashi Mohan|Updated: Dec 05, 2023, 06:09 AM IST

Jaipur News: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर कांग्रेस खेमे में अब गुस्सा फूटना शुरू हो गया है. पूर्व सेवादल अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सुरेश चौधरी ने नाराजगी जाहिर करते हुए सचिन पायलट पर निशाना साधा है. सुरेश चौधरी का कहना है कि खंडेला की सीट सीएम खेमे को देकर शाहपुरा में अपने व्यक्ति को टिकट दिलवाया. जिस व्यक्ति ने सरकार बचाने में सहयोग किया, उसे चुनाव में हरवाया गया.

पूर्व सेवादल अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सुरेश चौधरी ने कहा कि राजस्थान की भूमि चारागाह नहीं है. बाहर के लोग यहां बंजर भूमि की सींचने की कोशिश नहीं करें. पांच साल दो व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस चुनाव हारी. सीएम के साथ रहने वाले तथाकथित नेताओं ने गहलोत को गुमराह किया. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Election 2023: दीया कुमारी ने इन्हें दिया जीत का श्रेय, 71,368 मतों से दर्ज की सबसे बड़ी जीत

 

वहीं, सीएम गहलोत के खिलाफ ओएसडी लोकेश शर्मा के बयानों पर सुरेश चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि चीफ मिनिस्टर ने एक नाली से उठाकर चंदन बनाकर माथे पर लगाया, वो व्यक्ति आज अशोक गहलोत की बुराई कर रहा है, क्या बात है? इतना पर ही चौधरी नहीं रुके. उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति की पार्टी से रवानगी होनी चाहिए. 

कांग्रेस नेता सुरेश चौधरी ने कहा कि मुझे पहली बार चुनाव से दूर रखा गया. पार्टी की आपसी गुटबाजी हार की वजह बनी. कार्यकर्ता दो प्रमुख खेमों में बंट गए. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Election 2023: बांसवाड़ा में कांग्रेस की शानदार जीत, 4 सीट पर जमाया कब्जा, 1 पर BJP

 

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा को लेकर सुरेश चौधरी ने कहा कि डोटासरा को सांकल से जड़ दिया. दिल्ली 10 जनपथ तक जाने तक नहीं दिया गया. दो व्यक्तियों को डोटासरा ने दिल्ली तक पहुंचने नहीं दिया. गोविंद सिंह डोटासरा ने अच्छा चुनाव लड़ाया. शेखावाटी क्षेत्र में डोटासरा ने पार्टी को जीत दिलाई. 

Read More
{}{}