trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11931927
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल ने किया असपा से गठबंधन का ऐलान, बीजेपी के लिए बड़ा झटका

RLP and ASPA Alliance: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उबाल चरम पर है.  गुरूलार को  RLP और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन हो गया है. जिसकी घोषणा RLP सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल ने की है. 

Advertisement
RLP and ASPA Alliance
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 26, 2023, 10:49 PM IST

RLP and ASPA Alliance: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उबाल चरम पर है. जहां कांग्रेस ने गुरूवार को अपनी तीसरी लिस्ट जारी की. वहीं दूसरी तरफ चुनावों के मद्देनजर बड़ी खबर सामने आ रही है कि RLP और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन हो गया है.  दोनों पार्टी के अध्यक्षों ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर इस बात पर मोहर लगाई है.

दोनों पार्टी के अध्यक्षों ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर इस बात पर मोहर लगाई है. मीडिया से संयुक्त बातचीत करते हुए कहा कि-  राजस्थान में मजबूत विकल्प की आवश्यकता थी. जिसपर आज गठबंधन की आखिरी मुहर लगाई गई है.  राजस्थान में जिस तरह का माहौल रहा है युवा काफी परेशान है जिसके कारण युवा  अब  बदलाव की तस्वीर देखना चाहता है. जिसके परिणामस्वरूप  राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनावों मे कई जंग दोनों मिलकर जीतेंगे.
 
इसी के साथ RLP और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन काी घोषणा के साथ ही दोनों ने साफ कर दिया है कि वह 200 सीटों पर चुनाव भी मिलकर लड़ेंगे. इसी के साथ कांग्रेस और बीजेपी को कड़ी चेतवनी देते हुए कहा है कि - पिछली बार 80 लाख लोगों ने कांग्रेस-भाजपा को वोट नहीं दिए थे. इस बार उससे भी दुगुने का आकंड़ा देखने को मिलेगा . इसी के साथ  29 अक्टूबर को जयपुर में विद्याधर नगर स्टेडियम में बड़ी रैली का आयोजन करने की बाद कही. साथ ही उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर इशारा भी किया.  इसके बाद अब यह देखना है कि दोनों के गठबंधन से सूबे की राजनीति में कितना उछाल आता है. इस गठबंधन से 200 सीटों में से आखिर कितने पर यह सफल होता है.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Read More
{}{}