trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11928153
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Rajasthan Election 2023: मरुधरा के रण में BSP ने जारी की एक और सूची, इन सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला होना तय

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मरूधरा का रण सज कर तैयार हो चुका है.  कांग्रेस और बीजेपी ने अब तक अपनी दूसरी सूची जारी कर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. वहीं धीरे धीरे अन्य पार्टियां भी अपने उम्मीदवारों की सूची को जारी कर रही है. इसी कड़ी में बसपा ने सोमवार को  चार और प्रत्याशी के नाम विधान चुनाव के लिए घोषित किए है.

Advertisement
BSP Announced Second List
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 23, 2023, 10:52 PM IST

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मरूधरा का रण सज कर तैयार हो चुका है. 25 नवंबर को सरकार बनने के साथ ही इस रण के बांकुरों का फैसला होगा, लेकिन उससे पहले सभी राजनीतिक दल अपने अपने हाथ इस रेगिस्तान की गर्म रेत में अजमा लेना चाहते है कि आखिर इस रण का विजेता कौन होगा. इसके लिए  कांग्रेस और बीजेपी ने अब तक अपनी दूसरी सूची जारी कर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. वहीं धीरे धीरे अन्य पार्टियां भी अपने उम्मीदवारों की सूची को जारी कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Congress: कांग्रेस की दूसरी सूची जारी! अशोक गहलोत के समर्थकों को लगा बड़ा झटका

 इसी कड़ी में बसपा ने सोमवार को  चार और प्रत्याशी के नाम विधान चुनाव के लिए घोषित किए है.  इनमें एक प्रत्याशी को दोबारा मैदान में उतारा गया है.  बसपा के दूसरी सूची में मौका मिलने वाले प्रत्याशी है  सांगानेर से रामलाल चौधरी, रामगढ़ से दीवान चंद कोटपूतली से प्रकाश चंद सैनी है. इसके साथ ही  बसपा ने बांदीकुई से उमेश की जगह वापस भवानी सिंह गुर्जर को टिकट दिया है.  

बता दें कि इससे पहले बसपा ने शनिवार को अपने 10 प्रत्याशियों की पहली सूची को जारी किया ता. जिसके बाद 4 और प्रत्याशियों की सूची को अब जारी किया है. इसी के साथ बसपा अब तक अपने 14 उन्मीदवारों को राजस्थान के विधानसभा चुनावों में उतार चुकी है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती लगातार 8 जनसभाएं  करेंगी.जिससे पार्टी राजस्थान में सीटें जीतनें के लिए अग्रसर हो सके.ये भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी 

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ

Read More
{}{}