trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11966358
Home >>Rajasthan Assembly Elections

अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बोले PM मोदी, कहा- अब तो बेटे ने भी कह दिया 'पापा वोट कोणी मिलो'

राजस्थान में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताबड़तोड़ दौरों ने सियासी पारा और गरमा दिया है. पीएम मोदी शनिवार को नागौर दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा.

Advertisement
अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बोले PM मोदी, कहा- अब तो बेटे ने भी कह दिया 'पापा वोट कोणी मिलो'
Stop
Anish Shekhar|Updated: Nov 18, 2023, 05:25 PM IST

PM Modi @ Nagaur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ताबड़तोड़ दौरों ने सियासी पारा और गरमा दिया है. पीएम मोदी शनिवार को नागौर दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान पीएम मोदी ने लाल डायरी का भी जिक्र किया और कहा कि अब तो उनके बेटे ने भी कह दिया है कि 'पापा वोट कोणी मिलो'.

पढें प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

-ये मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे 2-2 बड़े दर्शन का अवसर मिल रहा है. पहले वीर तेजाजी मंदिर के दर्शन करके अब जनता जनार्दन के दर्शन कर रहा हूं.

-मारवाड़ का फैसला साफ है - कांग्रेस को हटाना है और भाजपा को लाना है. हमारी माताएं-बहनें घर के कोने-कोने में सफाई करती हैं कि कोई भी जगह सफाई हुए बिना छूट न जाए. हमें भी ऐसी ही सफाई करनी है कि कोने में भी कांग्रेस न बचे.

-आपने राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू कर दिया है. राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में आपको विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है. कांग्रेस ने यहां आपको कुशासन वाली सरकार दी. कांग्रेस ने यहां आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी.

-अभी अभी एक जनसभा में यहां के जादूगर मुख्यमंत्री ने खुद एक सच्चाई स्वीकार की है. उन्होंने खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया. क्योंकि वो यहां अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे रहे. अब ऐसा हाल जिस कांग्रेस का हो, जो अपने में ही खोये हों, वो आपके लिए क्या करेंगे.

-दिल्ली दरबार अपने ही CM की कुर्सी को लूटने में बहुत बिजी और CM उनसे निपटने में बिजी. इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया था. अब चुनाव का समय आया तो ये लोग बे-मन से साथ साथ फोटो खिंचवा रहे हैं.

-राजस्थान में बार-बार हाथ मिलन का कार्यक्रम होता है. मुख्यमंत्री और एक दूसरे नेता जो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, उनके लिए दिल्ली से बड़े बड़े नेता आते हैं और कैमरा के सामने दोनों के हाथ मिलवाते हैं. 5 साल में हाथ मिलन का शतक बन चुका है, लेकिन इनका मिलाप नहीं हुआ. दिल में खटास है पर ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं.

-पिछले 5 साल में राजस्थान में 100 CM थे. अपने अपने क्षेत्र में हर माफिया, हर दंगाई, हर दबंग खुद को कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री से कम मानता ही नहीं था. इसलिए ही यहां महिलाओं पर, दलितों, वंचितों पर अत्याचार चरम पर है.

-पिछले कई महीनों से राजस्थान की लाल डायरी बड़ी सुर्खियों में है. लाल डायरी में कांग्रेस के अपने ही नेता ने, कांग्रेस के कुशासन की इस कथा को पूरे विस्तार से लिखा है. तभी तो मुख्यमंत्री का अपना बेटा ये लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली. अरे गहलोत जी क्या हो गया? आपका जादू आपके बेटे पर भी नहीं चल रहा है क्या? इसीलिए भाजपा कहती है - गहलोत जी कोनी मिले वोट जी.

-एक तरफ कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस है. वहीं दूसरी तरफ मोदी का गारंटी कार्ड है. मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरा देश भरोसा करता है तो उसके कुछ ठोस कारण हैं. एक-एक गारंटी पूरा करने के लिए समय का एक-एक पल, दिन-रात आपसे किए हुए वादे पूरे करने के लिए हमने खपा दिए हैं.

-झूठे वादे करने वाली कांग्रेस पूर्व सैनिकों को वन रैंक-वन पेंशन के लिए लटकाती रही, भटकाती रही. मोदी ने पूर्व सैनिक परिवारों को OROP लागू करने की गारंटी दी थी और इसे पूरा करके दिखाया. OROP लागू होने के बाद पूर्व सैनिकों के परिवारों को अभी तक 90 हजार करोड़ रुपये मिल चुके हैं.

-गरीब को पक्का घर, बिजली, गैस कनेक्शन और नल से जल जैसी सारी गारंटिया मोदी निरंतर पूरी करता रहता है. जिन्हें अभी तक ये सुविधा नहीं मिली हैं, उनको आप लोग बता देना कि अब भाजपा सरकार आने वाली है और ये मोदी की गारंटी है कि अब हर गरीब को हर योजना का लाभ मिलेगा.

-मेरे युवा साथियों राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने आपके साथ जो धोखा किया है, वो भी मैं समझ सकता हूं. आपने मेहनत की, लेकिन नौकरी नहीं मिली. आपकी परीक्षा का पेपर कांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने लाखों रुपयों में बेच डाला.

यह भी पढ़ेंः 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

RPSC RAS Main Result : देर रात RAS मुख्य परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, यहां देखें अपना रिजल्ट

Read More
{}{}