trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11970302
Home >>Rajasthan Assembly Elections

PM मोदी ने किया रानीवाड़ा के प्राचीन मंदिर का जिक्र, कहा- वहां दलित पुजारी हैं, कांग्रेस दलितों पर अत्याचार करती है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पाली दौरे पर रहे. जाडन में पाली की छ सीट और बिलाड़ा की एक सीट के समर्थन के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया . मोदी ने कहा कि घमण्डिया गठबन्धन की सरकार नही बन सकेगी. राज्य में इस बार भाजपा की सरकार आएगी.

Advertisement
PM मोदी ने किया रानीवाड़ा के प्राचीन मंदिर का जिक्र, कहा- वहां दलित पुजारी हैं, कांग्रेस दलितों पर अत्याचार करती है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 20, 2023, 08:52 PM IST

PM Modi @ Pali: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पाली दौरे पर रहे. जाडन में पाली की छ सीट और बिलाड़ा की एक सीट के समर्थन के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया . मोदी ने कहा कि घमण्डिया गठबन्धन की सरकार नही बन सकेगी. राज्य में इस बार भाजपा की सरकार आएगी. उन्होंने कहा कि पाली में भाजपा के कार्यकर्ता व सोजत की मेहंदी का रंग नही उतरता . राज्य के लोग भाजपा को सत्ता में लाने के लिए आतुर हैं. भाजपा राज्य के विकास को आगे बढ़ाने चाहती है परंतु यहां कांग्रेस की सरकार ने पांच वर्षों में राज्य को पीछे धकेल दिया. परिवारवादी मानसिकता वाली कांग्रेस ने राज्य में साम्प्रदायिकता बढाकर सनातन को खत्म करना चाहती हैं.

रानीवाड़ा के प्राचीन मंदिर का जिक्र

रानीवाड़ा के प्राचीन हनुमान मंदिर में दलित पुजारी हैं यहां महिलाओं एवं दलितों को गालियां कांग्रेस दे रही हैं. विधानसभा के पटल पर दलितों के खिलाफ़ बोलते हैं. पाली जिले में 5 परिवरों पर अत्याचार किया. महिलाओं के विरुद्ध अत्याचार करने वाला घमण्डिया गठबन्धन कभी भला नहीं कर सकती. महिलाओं पर अत्याचार को कांग्रेस फर्जी बताती हैं. मुख्यमंत्री कहते है थाने में महिलाएं फर्जी बातें लिखवाती हैं. वो मर्दो को भी अपमानित करती हैं. दिल्ली के कांग्रेसी नेता जादूगर की बात मानते है.                          

उन्होंने कहा कि एक परिवार के बारे में सोचते हैं भाजपा सभी को परिवार मानती हैं. इनकम टैक्स के मामले भी कांग्रेस ने दो लाख की इनकम पर टेक्स वसूला पर अब नही है मध्यम वर्ग को भाजपा ने राहत दी. उन्होंने मोबाईल खर्च घटने, बेहतर कोविड प्रबंधन,प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि पाली जिले में 35 हजार आवास बनाए और अधिक बन सकते थे परंतु कांग्रेस सरकार ने गम्भीरता से नही लिया. हर घर नल कनेक्शन में भी घोटाला किया. उन्होंने कहा कि पानी चाहिए तो कांग्रेस से मुक्ति पानी होगी. लालडायरी व गणपति प्लाजा जैसे हथकंडों को छुपाया गया. सरकार ने आमजन को अपने हाल पर छोड़ दिया. पर्यटन पर चर्चा करते हुए पाली से गोरमघाट तक हेरिटेज ट्रेन चलाई गई एवं रेलवे स्टेशनों के आधुनिकरण किया जा रहा हैं . उन्होंने फ्रेट कॉरिडोर से क्षेत्र में उन्नति होगी. उन्होंने आउवा के ठाकुर खुशालसिंह एवं स्थानीय देवताओं को नमन किया. उन्होंने कहा कि वे वोट मांगने नही आए 3 दिसम्बर को शपथ का निमंत्रण देने आए हैं.                          

मोदी ने सोमवार को पाली- सोजत राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाडन गांव स्थित ओम विश्वदीप गुरुकुल आश्रम में चुनावी सभा को 42 मिनट तक संबोधित किया. मोदी सोमवार अपरान्ह लगभग 12.05 बजे आर्मी के तीन हेलिकॉप्टर घेरे में जाडन पहुंचें. इस मौके पर पाली से सांसद पीपी चौधरी, भाजपा नेता ओम माथुर भाजपा उम्मीदवार ज्ञानचंद पारख,सोजत से श्रीमती शोभा चौहान,जैतारण से अविनाश गहलोत,मारवाड़ जंक्शन से केसाराम ,बाली से पुष्वेन्द्र सिंह राणावत,सुमेरपुर से जोराराम कुमावत , एवं बिलाड़ा के भाजपा प्रत्याशी मौजूद रहे.

Read More
{}{}