trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12006362
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Bhajan Lal Sharma Rajasthan New CM: अपने जन्मदिन पर सीएम पद की शपथ लेंगे भजनलाल शर्मा, 15 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण

Bhajan Lal Sharma Rajasthan New CM: राजस्थान के लिए नियुक्त पर्यवेक्षकों में से एक राजनाथ सिंह कर चुके हैं कि वो सिर्फ केंद्रीय नेतृत्व के संदेशवाहक है. सीएम कौन बनेगा ये आज विधायक दल की बैठक के बाद तय होगा. इस बीच मुख्यमंत्री पद के संभावित चेहरों की रेस में नया नाम है - पुष्पेंद्र सिंह राणावत का भी जुड़ रहा है. पाली जिले के बाली विधानसभा सीट से 6 बार विधायक रह चुके हैं. लिस्ट में जुड़ा नया नाम अनीता भदेल का भी लिया जाने लगा है. 

Advertisement
राजस्थान के नए सीएम भजनलाल शर्मा.
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Dec 12, 2023, 07:56 PM IST
LIVE Blog

Bhajan Lal Sharma Rajasthan New CM: छ्त्तीसगढ़ में आदिवासी नेता और मध्यप्रदेश में ओबीसी नेता को मुख्यमंत्री बनाने के बाद ये तो लगभग तय माना जा रहा है कि राजस्थान में भी कोई नया चेहरा ही सीएम की कुर्सी पर होगा. यानि की वसुंधरा राजे का तीसरी बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आना फिलहाल मुश्किल है. 

Rajasthan CM Name Live

वो बात अलग है कि वसुंधरा राजे ने दिल्ली से जयपुर के बीच पूरी जोर आजमाइश कर चुकी है. जयपुर में 60 से ज्यादा विधायकों से मुलाकात के साथ ही दिल्ली में जेपी नड्डा से भी राजे मिल चुकी है. लेकिन बीजेपी का कहना है कि फैसला संसदीय दल करेगा. राजस्थान के लिए नियुक्त पर्यवेक्षकों में से एक राजनाथ सिंह कह चुके हैं कि वो सिर्फ केंद्रीय नेतृत्व के संदेशवाहक है. सीएम कौन बनेगा ये आज विधायक दल की बैठक के बाद तय होगा.

Rajasthan NEW CM Live 

इस बीच मुख्यमंत्री पद के संभावित चेहरों की रेस में नया नाम पुष्पेंद्र सिंह राणावत का भी जुड़ रहा है. पाली जिले के बाली विधानसभा सीट से 6 बार विधायक रह चुके हैं. लिस्ट में जुड़ा नया नाम अनीता भदेल का भी लिया जाने लगा है. राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के संभावित चेहरों की लिस्ट लंबी होती जा रही है. लेकिन जिस प्रकार के फैसले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने किए हैं, ऐसे में राजस्थान में भी शाम तक चौंकाने वाला नाम ही सामने आएगा

Read More
{}{}