trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11956201
Home >>Rajasthan Assembly Elections

भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, सहकारिता मंत्री के खिलाफ बोलने पर मारपीट का आरोप

चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेडा विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर से राजनीतिक द्वेषता के चलते भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है.

Advertisement
भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला, सहकारिता मंत्री के खिलाफ बोलने पर मारपीट का आरोप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 12, 2023, 04:30 PM IST

Rajasthan: चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेडा विधानसभा क्षेत्र में एक बार फिर से राजनीतिक द्वेषता के चलते भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. हमले में गंभीर रूप से घायल सत्यनाराण धाकड़ ने पुलिस को दी शिकायत में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना व मंत्री के भांजे विक्रम आंजना के ख़िलाफ़ बोलने और भाजपा का प्रचार करने के कारण अज्ञात हमलावरों की ओर से लोहे के सरियों से पीटने का आरोप लगाया है.

घटना शनिवार रात 8 बजे की बताई जा रही है, जब सत्यनारायण खेत से घर की ओर लौट रहा था. बीच रास्ते में बिना नंम्बर की गाड़ी में बैठे तीन हमलावरों ने पेट्रोल पंप पूछने के बहाने को सत्यनाराण को नजदीक बुला कर लोहे के सरियों से बेरहमी से मारपीट की. घायल भाजपा कार्यकर्ता को निम्बाहेडा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं कनेरा पुलिस की ओर से अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है. ईधर घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी सहित भाजपा कार्यकर्ता रात को ही जिला अस्पताल निम्बाहेडा पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

बता दें कि इससे पहले भी निम्बाहेडा में चर्चित बंटी आंजना हत्याकांड में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के परिवार जनों का नाम सामने आया था. इतना ही नही बंटी अंजना सहित पहले भी निम्बाहेडा क्षेत्र में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं और मारपीट के मामलों में अप्रत्यक्ष रूप से सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के परिजनों का नाम सामने आता रहा है. जिसके बाद भाजपा की ओर से प्रदर्शन भी किया गया था. एक बार फिर से भाजपा कार्यकर्ता के साथ हुई मारपीट में सहकारिता मंत्री और उनके भांजे विक्रम आंजना का नाम सामने आया है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather Update: दिवाली से पहले प्रदेश में छाने लगा घना कोहरा, येलो अलर्ट के साथ इन जिलों में बारिश की संभावना

 Rajasthan Chunav LIVE: गोविंद देव जी मंदिर में आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, 16 नवंबर हो सकता है विशाल रोड शो

Read More
{}{}