trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11944731
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Jaipur: हिंदुत्व के ट्रैक पर कांग्रेस! खुद को राम वंशज बताते हुए खाचरियावास ने किया नामांकन किया दर्ज

पिंकसिटी जयपुर में मौसम बदलने के साथ चुनाव का रंग परवान चढ़ गया. विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के छठे दिन राजनेताओं की जयपुर कलेक्ट्रेट में जबरदस्त भीड़ रही. भाजपा और कांग्रेस के कई बड़े चेहरों ने आज जयपुर की अलग-अलग विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र भरा.

Advertisement
Jaipur: हिंदुत्व के ट्रैक पर कांग्रेस! खुद को राम वंशज बताते हुए खाचरियावास ने किया नामांकन किया दर्ज
Stop
Deepak Goyal|Updated: Nov 04, 2023, 07:19 PM IST

Jaipur vidhansabha Seat: पिंकसिटी जयपुर में मौसम बदलने के साथ चुनाव का रंग परवान चढ़ गया. विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के छठे दिन राजनेताओं की जयपुर कलेक्ट्रेट में जबरदस्त भीड़ रही. भाजपा और कांग्रेस के कई बड़े चेहरों ने आज जयपुर की अलग-अलग विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र भरा. भाजपा में हिन्दुत्व का बड़ा चेहरा माने जाने वाले बालमुकुन्दाचार्य ने जहां हवामहल से नामांकन भरा. तो उनके सामने कांग्रेस से आर.आर. तिवाड़ी ने भी ताल ठोक दी. हालांकि तिवाड़ी का टिकट अभी पार्टी से फाइनल नहीं हुआ है.

इस चुनाव में इस बार बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस प्रत्याशी भी हिन्दुत्व के रंग में रंगे नजर आए. सिविल लाईन्स से प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज नामांकन पत्र भरने से पहले रिटर्निंग अधिकारी के चैम्बर के बाहर राम रक्षा स्त्रोत बोला. खाचरियावास ने खुद का राम का वंशज बताते हुए कहा कि जनकल्याण और विकास जहां होता है वहीं रामराज्य होता है.

जनकल्याण और विकास के मामले पर मैं एक ही बात कहूंगा कि कांग्रेस-बीजेपी से ऊपर उठो और धर्म का रास्ता पकड़ों, धर्म वहां है जहां पार्टीबाजी से ऊपर उठकर काम के आधार, रामराज्य के आधार पर काम करता हो. मेरा मानना है जनता को ऐसे व्यक्ति का साथ देना चाहिए जो भूखे लोगों और जनता के साथ खड़ा होकर सरकार से लड़ जाता हो, खून-पसीना बहाकर सरकार को झुकाता हो. इससे ही रामराज्य की स्थापना होगी और डेमोक्रेसी मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि अब अगली जंग यहां भ्रष्टाचार की होगी, लड़ना होगा भ्रष्टचार के खिलाफ सबको एक होकर, बीजेपी-कांग्रेस से ऊपर उठकर.

ये भी पढ़ें..

विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Read More
{}{}