trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11907111
Home >>Rajasthan Assembly Elections

Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की घोषणा के बाद अशोक गहलोत का पहला बड़ा बयान, की ये बड़ी अपील

Ashok Gehlot Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की घोषणा के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थानवासियों के नाम एक संदेश जारी कर अपील की है.

Advertisement
Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की घोषणा के बाद अशोक गहलोत का पहला बड़ा बयान, की ये बड़ी अपील
Stop
Anish Shekhar|Updated: Oct 09, 2023, 02:02 PM IST

Ashok Gehlot Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है. राजस्थान में 23 नवंबर को मतदान होगा तो वहीं इसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे. राजस्थान में चुनाव की घोषणा के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थानवासियों के नाम एक संदेश जारी कर अपील की है.

चुनाव घोषणा के बाद गहलोत का पहला बयान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थानवासियों के नाम एक संदेश जारी कर कहा कि आज चुनाव की घोषणा हो चुकी है. आपके आर्शीवाद से हमें 5 वर्ष जनसेवा का मौका मिला. आपके सहयोग से अपने कार्यकाल में हमने सारे काम दिल से किए हैं. बचत, राहत, बढ़त की ऐतिहासिक जनहितैषी योजनाओं को लागू कर हर ढाणी तक मुस्कान बिखेरने की पूरे मन से कोशिश की. जिससे राजस्थान चार गुना रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. अब हमारा उद्देश्य #Rajasthan Mission2030 के तहत नं 1 राजस्थान के संकल्प को साकार करना है. अतः हमारा निवेदन है कि हम सभी पूरे मन से राजस्थान को अव्वल बनाने में जुट जाएं.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार राजस्थान को एक विकसित राज्य के रूप में बनाने के लिए मिशन 2023 में के लिए जुटे हुए हैं इसके लिए पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक विजन डॉक्यूमेंट भी जारी किया था साथी इस मिशन के लिए लाखों लोगों से सुझाव लिए गए हैं ताकि राजस्थान को देश में नंबर वन बनाया जा सके इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विभिन्न समाजों संगठनों और समुदाय से चर्चा कर इस बारे में सुझाव लिया है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कि भावुक अपील के साथ उन्होंने एक नया नारा भी दिया बिगुल बजा संग्राम शुरू फिर से जीतेगा राजस्थान।

Read More
{}{}